मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

लाखों की ठगी, मारपीट करने के आरोप में 4 पर केस दर्ज

08:25 AM Aug 25, 2024 IST

शाहाबाद मारकंडा, 24 अगस (निस)
शाहाबाद पुलिस ने जालसाजी कर लाखों रुपये की ठगी करने, मारपीट करने व गाली गलौच के आरोप में श्याम रतन, अनिल कुमार, भरत निवासी जीरकपुर व रामेश्वर निवासी गांव लंढी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में गांव लंढी निवासी जगतार सिंह ने कहा कि वह अपने गांव में जमीन खरीदना चाहता है। जिस पर गांव के रामेश्वर ने बताया कि उसके भाई श्याम रतन का घर गांव लंढी में पड़ा है और वे लोग जीरकपुर में हैं।
वह उससे मुलाकात करवा देगा। इस प्रकार आरोपी रामेश्वर ने आरोपी शाम रतन, उसके बेटे अनिल कुमार व भरत से मुलाकात करवाई। आरोपी भरत ने कहा कि वह विदेश जाना चाहता है जिसके लिए वह अपना मकान बेच रहे हैं और गांव लंढी में ही एक पुराना मकान है।
शिकायत में कहा गया कि उनका मकान खरीदने को लेकर 7 लाख 13 हजार रुपए में सौदा हुआ था जिस पर आरोपी शाम रतन ने सभी दस्तावेज उसे वॉट्सएप के माध्यम से भेजे। 11 जून 2024 को उनका समझौता हुआ था परंतु शिकायतकर्ता के पास थोड़े पैसों की कमी होने से इकरारनाम लिखित में करने से मना कर दिया। कुछ दिन बाद जब उसने पैसों का इंतजाम करे उनको फोन किया तो आरोपी श्याम लाल खुद मौके पर नहीं आया बल्कि अपने बेटे अनिल को भेज दिया। 14 जून का इकरारनामा हस्ताक्षर किया गया और गांव के मौजिज व्यक्तियों के बीच में आरोपी अनिल कुमार को 7 लाख 13 हजार रुपए दिए जिनमें से कुछ नकद व कुछ ऑनलाइ माध्यम से दिए और उसी दिन मकान का कब्जा ले लिया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement