For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कार ने 2 बाइक को मारी टक्कर, 3 की मौत

07:15 AM Jul 13, 2023 IST
कार ने 2 बाइक को मारी टक्कर  3 की मौत
Advertisement

रोहतक, 12 जुलाई (निस)
जिले में एक कार चालक ने कहर बरपाते हुए एक के बाद एक मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी, जिससे बच्चे समेत तीन की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायल को ईलाज के लिए पीजीआई में भर्ती कराया। पुलिस ने इस संबंध में कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गांव लाखनमाजरा निवासी विनोद ने बताया कि उसका चाचा जयभगवान व उसका लड़का यश मोटरसाइकिल से जसोरखेडी किसी काम से गए थे और जब शाम को वह वापिस घर आ रहे थे। गांव सुंदरपुर के पास गोल चक्कर के समीप रोहतक की तरफ से आ रहे कार चालक ने तेज रफ्तार व लापरवाही से चलाते मोटरसाइकिल में पीछे से टक्कर मार दी, जिसे जयभगवान सड़क पर गिर गया और यश को कार चालक काफी दूरी तक अपने साथ घसीटते हुए ले गया, जिससे यश की मौके पर ही मौत हो गई।
घटना के बाद काफी संख्या में लोग मौके पर एकत्रित हो गए और कार चालक वहां से फरार हो गया। इतना ही नहीं कार चालक का कहर यहीं नहीं रुका उसने गांव सिंहपुरा के पास भी एक मोटरसाइकिल में पीछे से टक्कर मार दी, जिससे मोटरसाइकिल सवार गांव मदीना गिधराण निवासी जयदीप व नरेन्द्र गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद कार चालक क्षतिग्रस्त कार को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को पीजीआई में भर्ती कराया, जहां डाक्टरों ने इलाज के दौरान जयदीप व नरेन्द्र को मृत घोषित कर दिया।
पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज कर कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही कार चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस मामले की गहनता से जांच पड़ताल कर रही है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×