मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

पिहोवा में ट्रक की टक्कर से कार में लगी आग, तीन लोगों की मौके पर ही मौत

04:08 PM Jul 09, 2024 IST
आग लगने से बुरी तरह जली कार। निस
Advertisement

पिहोवा, 8 जुलाई (निस)

Road accidents in Haryana: पिहोवा में कुरुक्षेत्र रोड पर 152 डी के समीप गत रात्रि एक कार की ट्रक से टक्कर लगने से गाड़ी में आग लग गई। आग इतनी भयानक थी कि गाड़ी में सवार 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

Advertisement

सूचना मिलते ही सदर थानाध्यक्ष सतीश कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शवों को गाड़ी से निकाल उन्हें अस्पताल में पहुंचाया। शव पूरी तरह कंकाल बन चुके थे।

सदर थानाध्यक्ष सतीश कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि 152 डी पर एक कार की टक्कर ट्रक से हो गई है। टक्कर लगते ही कार में आग लग गई। जब तक आस पास के लोग सहायता के लिए पहुंचते तब तक गाड़ी में सवार 3 लोगों की मौत हो चुकी थी।

दुघर्टना में एक व्यक्ति की जान बच पाई है। उन्होंने बताया कि गाड़ी चंडीगढ़ जा रही थी। मृतकों की अभी कोई शिनाख्त नहीं हो पाई थी। खबर लिखे जाने तक पुलिस जांच में जुटी हुई थी।

बताया जाता है की गंभीर रूप से 20 वर्षीय घायल ने केवल झज्जर ही बताया वह कुछ भी बताने में असमर्थ था। जिसे कुरुक्षेत्र अस्पताल भेज दिया गया। कार चालक चंडीगढ़ की ओर जा रहे थे कि उनके आगे आगे एक ट्रक भी जा रहा था।

कार पीछे से ट्रक में जा घुसी। ट्रक चालक अपना ट्रक लेकर आगे चला गया। पीछे से कार में आग लग गई। पुलिस ने ट्रक को भी अपने कब्जे में ले लिया है।

Advertisement
Tags :
haryana newsHindi NewsRoad AccidentRoad accident in HaryanaRoad accident in Pehowaपिहोवा में सड़क हादसासड़क दुर्घटनाहरियाणा में सड़क दुर्घटनाहरियाणा समाचारहिंदी समाचार
Advertisement