For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पिहोवा में ट्रक की टक्कर से कार में लगी आग, तीन लोगों की मौके पर ही मौत

04:08 PM Jul 09, 2024 IST
पिहोवा में ट्रक की टक्कर से कार में लगी आग  तीन लोगों की मौके पर ही मौत
आग लगने से बुरी तरह जली कार। निस
Advertisement

पिहोवा, 8 जुलाई (निस)

Road accidents in Haryana: पिहोवा में कुरुक्षेत्र रोड पर 152 डी के समीप गत रात्रि एक कार की ट्रक से टक्कर लगने से गाड़ी में आग लग गई। आग इतनी भयानक थी कि गाड़ी में सवार 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

Advertisement

सूचना मिलते ही सदर थानाध्यक्ष सतीश कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शवों को गाड़ी से निकाल उन्हें अस्पताल में पहुंचाया। शव पूरी तरह कंकाल बन चुके थे।

सदर थानाध्यक्ष सतीश कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि 152 डी पर एक कार की टक्कर ट्रक से हो गई है। टक्कर लगते ही कार में आग लग गई। जब तक आस पास के लोग सहायता के लिए पहुंचते तब तक गाड़ी में सवार 3 लोगों की मौत हो चुकी थी।

Advertisement

दुघर्टना में एक व्यक्ति की जान बच पाई है। उन्होंने बताया कि गाड़ी चंडीगढ़ जा रही थी। मृतकों की अभी कोई शिनाख्त नहीं हो पाई थी। खबर लिखे जाने तक पुलिस जांच में जुटी हुई थी।

बताया जाता है की गंभीर रूप से 20 वर्षीय घायल ने केवल झज्जर ही बताया वह कुछ भी बताने में असमर्थ था। जिसे कुरुक्षेत्र अस्पताल भेज दिया गया। कार चालक चंडीगढ़ की ओर जा रहे थे कि उनके आगे आगे एक ट्रक भी जा रहा था।

कार पीछे से ट्रक में जा घुसी। ट्रक चालक अपना ट्रक लेकर आगे चला गया। पीछे से कार में आग लग गई। पुलिस ने ट्रक को भी अपने कब्जे में ले लिया है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×