मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

नतीजाें के आकलन में ‘रेस्ट डे’ भूले प्रत्याशी

08:34 AM Oct 07, 2024 IST

डबवाली, 6 अक्तूबर (निस)
चुनाव के आगामी दिन रविवार को प्रत्याशियों ने ‘रेस्ट डे’ भी नतीजों के आकलन में गुजारा। प्रत्याशियों ने प्रचार अभियान की थकान से राहत के लिए परिवार के साथ समय बिताने की बजाय कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत की और चुनाव आंकड़ों के धरातल तक पहुंचने की कोशिश की।
पारिवारिक मुकाबले के चलते डबवाली सीट पर देश-प्रदेश की निगाहें हैं। खुद प्रत्याशी भी सियासी परीक्षा के नतीजों के प्रति बेहद जिज्ञासु रहे। कांग्रेस प्रत्याशी अमित सिहाग का चुनाव के बाद पहला दिन ‘रेस्ट डे’ भी कार्यकर्तायों के नाम रहा। उन्होंने कॉलोनी स्थित निवास-कम-कार्यालय में पूरा दिन कार्यकर्ताओं से बैठकों में व्यतीत किया। इनेलो के प्रत्याशी आदित्य देवीलाल ने सुबह पूजा अर्चना के बाद कुछ समय भाई-बंधुओं के साथ बिताया और कार्यकर्ताओं से मिले। इसके बाद उन्होंने हनुमानगढ़ के निजी अस्पताल से सभी मेडिकल टेस्ट करवाए, बताया गया है कि उन्हें अभी भी इन्फेक्शन की दिक्कत आई है। उल्लेखनीय है कि 21 सितंबर को अचानक स्वास्थ्य बिगड़ने से आदित्य को अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। आदित्य देवीलाल ने कहा कि इनेलो डबवाली सीट जीत रही है।
वहीं जजपा प्रत्याशी दिग्विजय चौटाला ने मिठडी फार्म हाउस पर कार्यकर्ताओं से बूथ वाइज आंकड़ों के बारे में चर्चा की।

Advertisement

थकान के बावजूद लोगों से मिले कुलदीप गदराना

भाजपा प्रत्याशी बलदेव सिंह मांगेआना ने डबवाली निवास पर सुबह कार्यकर्ताओं से मुलाकातें की व दोपहर तक सोकर खूब थकान उतारी। चुनाव की थकान के बावजूद ‘आप’ प्रत्याशी कुलदीप गदराना पूरी तरह से लोगों के बीच दिखाई दिए, उन्होंने कई गांवों में लोगों के दुःख-सुख में हिस्सा लिया।

Advertisement
Advertisement