मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों को संगठन की कमी खली: सैलजा

09:05 AM Oct 14, 2024 IST
रोहतक में पीजीआई के डॉ. ध्रुव चौधरी की माता के निधन पर आयोजित शोक सभा के दौरान मौजूद पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा व पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद कुमारी सैलजा। -निस

अनिल शर्मा/निस
रोहतक, 13 अक्तूबर
कांग्रेस की वरिष्ठ नेता और सिरसा से सांसद कुमारी सैलजा ने स्वीकार किया कि चुनाव के दौरान कांग्रेस पार्टी और चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों को संगठन की कमी खली है। उन्होंने कहा कि संगठन से ही कार्यकर्ताओं को सम्मान मिलता है और संगठन का होना आवश्यक था। संगठन की कमी का मलाल उन्हें भी है, क्योंकि संगठन के बिना पार्टी मजबूत नहीं हो सकती।
सैलजा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी हार पर मंथन करते हुए सभी पहलुओं पर चर्चा कर रही है। भूपेंद्र हुड्डा को नेता प्रतिपक्ष बनाए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह केंद्रीय नेतृत्व पर निर्भर करता है कि वे क्या फैसला लेते हैं। कुमारी सैलजा ने यह बात पीजीआई के डॉ. ध्रुव चौधरी की माता के निधन पर आयोजित शोक सभा के बाद पत्रकारों से बातचीत में कही। शोक सभा में पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा भी मौजूद थे, लेकिन दोनों नेताओं ने एक दूसरे से कोई बात नहीं की।
सैलजा कहा कि भाजपा को जिस तरह का बहुमत मिला है, उसे हरियाणा प्रदेश में समान विकास करते हुए जनहित के काम करने चाहिए। जो जनता के मुद्दे हैं, उन पर काम होना चाहिए और जो समस्याएं पिछली सरकार के दौरान लोगों ने झेली हैं, उनका समाधान मौजूदा सरकार को करना चाहिए।
कुमारी सैलजा ने कहा कि प्रदेश में प्रॉपर्टी आईडी और फैमिली आईडी दो महत्वपूर्ण मुद्दे हैं। कांग्रेस पार्टी जनता के हितों की लड़ाई सड़क, विधानसभा और संसद में अगले पांच साल लड़ने का कार्य करेगी।

Advertisement

Advertisement