मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

Cabinet meeting: हरियाणा कैबिनेट की बैठक 5 अगस्त को, मानसून सत्र पर होगा फैसला

02:21 PM Jul 26, 2024 IST
Advertisement

ट्रिब्यून न्यूज सर्विस, चंडीगढ़, 26 जुलाई

Cabinet meeting: हरियाणा मंत्रिमंडल की बैठक 5 अगस्त को होगी। सीएम नायब सिंह सैनी की अध्यक्षता में चंडीगढ़ में होने वाली इस बैठक में कई अहम फैसले लिए जाएंगे। बैठक में हरियाणा विधानसभा के मानसून सत्र को लेकर फैसला हो सकता है। इससे पहले विधानसभा का एक दिन का सत्र 13 मार्च को हुआ था।

Advertisement


12 मार्च को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद नायब सिंह सैनी ने इसी सत्र के दौरान बहुमत साबित किया था। नियमों के तहत छह महीनों के भीतर सत्र बुलाया जाना अनिवार्य है। ऐसे में 12 सितंबर से पहले मानसून सत्र बुलाया जाना है।

माना जा रहा है कि अगस्त के आखिरी सप्ताह या सितंबर की शुरूआत में सत्र बुलाया जा सकता है। मानसून सत्र इस बार काफी हंगामेदार रहेगा। चूंकि विधानसभा में संख्याबल के हिसाब से नायब सरकार अभी भी अल्पमत में है।

पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा नायब सरकार को बर्खास्त करके विधानसभ चुनाव करवाने की मांग को लेकर राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय को मांग-पत्र भी दे चुके हैं।

Advertisement
Tags :
Haryana CabinetHaryana Cabinet Meetingharyana newsHaryana PoliticsHindi NewsNayab Singh Sainiनायब सिंह सैनीहरियाणा कैबिनेटहरियाणा कैबिनेट बैठकहरियाणा राजनीतिहरियाणा समाचारहिंदी समाचार
Advertisement