मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कांग्रेस जब तक संभलेगी, भाजपा कर लेगी सभी 90 हलकों में सभाएं

10:29 AM Apr 27, 2024 IST
झज्जर में शुक्रवार को चुनावी जनसभा के दौरान सांसद डॉ.अरविंद शर्मा के साथ मंच पर जाते पूर्व सीएम मनोहर लाल खट्टर। -हप्र
Advertisement

झज्जर, 26 अप्रैल (हप्र)
पूर्व सीएम मनोहर लाल ने एक बार फिर से कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि इस चुनाव में कांग्रेस की हरियाणा ही नहीं बल्कि पूरे देश में हवा निकल चुकी है। हरियाणा में इसका मुख्य कारण कांग्रेस द्वारा अपने उम्मीदवारों की सूची जारी करने में डेढ़ माह की देरी है। वह और सीएम अब तक हरियाणा में 35 जनसभाएं कर चुके हैं और जब तक कांग्रेस हरियाणा में संभलेगी तब तक तक भाजपा प्रदेश के सभी 90 हलकों में जनसभाएं कर चुकी होगी। पूर्व सीएम झज्जर में भाजपा प्रत्याशी और रोहतक लोस के सांसद डा.अरविंद शर्मा के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करने आए थे। यहां मीडिया के माध्यम से बादली हीं नहीं बल्कि झज्जर तक मेट्रो लाने के सांसद अरविंद शर्मा के बयान का समर्थन भी किया।
शर्मा ने मंच के माध्यम से झज्जर तक मेट्राे लाने का वादा किया था और कहा था कि यदि वह अपने प्रयासों में सफल नहीं हुए तो राजनीति से सन्यास ले लेंगे। पूर्व सीएम ने सांसद के बयान का समर्थन किया। मंच के माध्यम से जहां पूर्व सीएम मनोहर लाल ने जहां दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को खुजलीवाल की संज्ञा दी, वहीं उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों जिस तरह से राहुल गांधी ने देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर टिप्पणियां की है उससे यह जरूर साबित हो जाता है कि राहुल गांधी में संस्कारों की कमी है। संस्कार हमेशा परिवार से मिलते हैं और राहुल गांधी को वह संस्कार परिवार से नहीं मिल पाए। इस मौके पर उन्होंने कांग्रेस के चुनावी घोषणा पत्र को झूठ का पुलिंदा बताया और कहा कि कांग्रेस ने एक बार फिर से अपने चुनावी घोषणा पत्र में देश से गरीबी हटाने की बात कही है लेकिन भाजपा यह भी कहती है कि कांग्रेस ने साल 1970 का चुनाव भी गरीबी हटाने के नाम पर लड़ा था। बाद में उनकी सत्ता भी आई। लेकिन यदि वह उस दौरान देश से गरीबी नहीं हटा पाई तो यह उसकी नाकामी थी।
इस मौके पर पार्टी रोहतक लोस प्रभारी राजीव जैन, पूर्व मंत्री कांता देवी, सुनीता चौहान, जिला परिषद चेयरमैन कप्तान बिरधाना, नगर परिषद चेयरमैन जिले सिंह सैनी, पूर्व वाइस चेयरमैन प्रवीण गर्ग, केशव सिंगल भी मौजूद थे।

‘कांग्रेस बुरी तरह बौखलाई’

कर्नाटक में कांग्रेस सरकार द्वारा मुस्लिम समाज को आरक्षण दिए जाने पर भी उन्होंने कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि यह एक तरह से बैकवर्ड व दलित समाज के हितों पर डाका है। इससे पूर्व भाजपा प्रत्याशी डॉ.अरविंद शर्मा ने भी चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने कांग्रेस पर एक बार फिर से निशाना साधा कि कांग्रेस बुरी तरह से बौखलाई हुई है और उसी के चलते गुलाबी गैंग के लोगों से कई स्थानों पर विरोध भी करा रही है। लेकिन वह विकास के पक्षधर हैं और उनका ध्येय अपने संसदीय क्षेत्र का विकास कराना है। उन्होंने एक बार फिर दोहराया कि रोहतक और झज्जर में विकास का पहिया थमने वाला नहीं है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement