मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

जजपा-एएसपी गठबंधन की युवा सरकार बनाकर प्रदेश को करेंगे तरक्की की राह पर अग्रसर : दुष्यंत

08:55 AM Sep 10, 2024 IST
सोहना में सोमवार को जजपा-एएसपी (कांशीराम) गठबंधन के उम्मीदवार विनेश गुर्जर की सभा को संबोधित करते पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला। -हप्र

गुरुग्राम, 9 सितंबर (हप्र)
जननायक जनता पार्टी (जजपा) और आजाद समाज पार्टी (कांशीराम) गठबंधन के सोहना से उम्मीदवार विनेश गुर्जर ने सोमवार को अपना नामांकन भरा। सोहना में पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला गठबंधन उम्मीदवार के नामांकन कार्यक्रम में पहुंचे।
इससे पूर्व सेक्टर-61 में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि विनेश गुर्जर युवा हैं, संपन्न परिवार से हैं और उनकी सोच विकास की है। वह जीतने पर अवश्य ही इस इलाके का विकास करेंगे तथा लोगों के दुख-सुख के भागीदार बनेंगे। यह स्थानीय उम्मीदवार हैं, आपकी सेवा करेंगे। प्रदेश में सरकार बनाने में अपना योगदान देंगे।
पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जजपा-एएसपी के कार्यकर्ता प्रदेश में बदलाव लाने के लिए दिन-रात मेहनत करें, क्योंकि जनता मौजूदा भाजपा सरकार की नीतियों से परेशान है और पूर्व कांग्रेस सरकार के भेदभाव को नहीं भूली है। उन्होंने कहा कि हम सब मिलकर मजबूती से प्रदेश को युवा नेतृत्व देंगे और गठबंधन की युवा सरकार बनाकर प्रदेश को तरक्की के राह पर अग्रसर करेंगे। दुष्यंत चौटाला ने यह भी कहा कि सरकार में रहते हुए जजपा ने हर वर्ग और हर क्षेत्र के लिए विकास कार्य करके दिखाया है।
उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि जजपा की जनहितैषी नीतियों और कार्यों को जनता के समक्ष रखें और गठबंधन के प्रत्याशियों को भारी मतों से विजयी बनाने के लिए वोट की अपील करें।
उन्होंने कहा कि आप दिनेश गुर्जर को विधायक बना दो चंडीगढ़ भेज दो इसके लाल बत्ती हम लगवा देंगे। 5 तारीख को केतली वाला बटन दबाकर उसे विधायक बनाएं।
इस मौके पर गठबंधन के प्रत्याशी दिनेश गुर्जर ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि उनका परिवार पिछले 50 साल से इलाके की सेवा कर रहा है। दादा चेयरमैन मदन गुर्जर ने भी वोट देने की अपील करते हुए कहा कि उनका पोता इस इलाके की सेवा करेगा।
दिनेश गुर्जर ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस के शासन में यहां से बने विधायकों ने सिर्फ अपने घर भरने का काम किया। इलाके को लूटा। ये लोग यहां पर रहते ही नहीं हैं।

Advertisement

Advertisement