मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कसाई ने काटी गाय, माहौल तनावपूर्ण, आरोपी गिरफ्तार

06:56 AM Oct 18, 2024 IST

बरनाला, 17 अक्तूबर (निस)
बरनाला जिले में बृहस्पतिवार को उस समय माहौल तनावपूर्ण हो गया जब एक घर में गाय को काटे जाने की बात सामने आई। इस दौरान भारी संख्या में लोग मौके पर एकत्र हो गए। लोगों ने गांव की हड्डारोड़ी में पशुओं का मांस तथा हड्डियां फेंकने का भी आरोप लगाया। इस दौरान गांव में माहौल तनावपूर्ण हो गया। वहीं हंगामा बढ़ता देख आरोपी मौके से फरार हो गया जिसे बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए थाना शैहला के एसएचओ अमृतपाल सिंह ने बताया कि कसाई आशु खान पर धार्मिक भावनाएं भड़काने और बेजुबान जानवर को नुकसान पहुंचाने के आरोप में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। मामला जिले के गांव भगतपुरा मौड़ का बताया जा रहा है।
ग्रामीणों ने बताया कि उत्तर प्रदेश का आशु खान लंबे समय से यहां रह रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि वह अकसर उत्तर प्रदेश से गायें लेकर आता है लेकिन बाद में ये गायें किधर गायब हो जाती हैं, इसका किसी को कुछ पता नहीं चलता।
उन्होंने बताया कि गांव के बाहर हड्डारोड़ी है जहां गांव के मरे जानवरों को फेंका जाता है। ग्रामीणों ने कहा कि आरोपी की पक्खो कैंचियां में मीट की दुकान भी है। उसे कई बार हड्डारोड़ी के पास देखा गया है।

Advertisement

Advertisement