For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

रेलवे ओवरब्रिज का काम पूरा न होने से व्यापार ठप : हरदियाल कम्बोज

07:41 AM Apr 11, 2024 IST
रेलवे ओवरब्रिज का काम पूरा न होने से व्यापार ठप   हरदियाल कम्बोज
पूर्व विधायक हरदियाल सिंह कम्बोज व अन्य कांग्रेस नेता बुधवार को राजपुरा के महिंदर गंज के दुकानदारों से बात करते हुये।-निस
Advertisement

राजपुरा, 10 अप्रैल (निस)
पिछली कांग्रेस सरकार के समय लोगों की 50 वर्ष पुरानी मांग को पूरा करवाते हुये पंजाब सरकार से 26 करोड़ रुपये का बजट पास करवाकर सरहिंद रोड पर जनता स्कूल के नजदीक रेलवे ओवरब्रिज का कार्य शुरू करवाया गया था लेकिन पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद राजपुरा से विधायक व क्षेत्र की सांसद ने इलाके के जरूरी कार्य को मुकम्मल नहीं करवाया। इस वजह से खासकर महिंदर गंज बाजार का व्यापार ठप होकर रह गया है और कुछ लोग अपने मकान व दुकान बेच कर जा चुके हैं। यह बात राजपुरा के पूर्व कांग्रेस विधायक हरदियाल सिंह कम्बोज ने निर्माणाधीन ओवरब्रिज स्थल पर इलाके के लोगों से मुलाकात के बाद पत्रकारों से बात करते हुये कही। हरदियाल सिंह कम्बोज ने बताया कि उक्त रास्ता 40-50 गांवों को राजपुरा को जोड़ता है लेकिन रेलवे फाटक अकसर बंद होने से लोगों को परेशान होना पड़ता है। इलाके के लोगों की मांग पर उन्होंने उक्त पुल निर्माण के लिये लगभग 26 करोड़ रुपये पंजाब सरकार से पास करवाया और केंद्र सरकार से भी जरूरी कागजात आदि पूरे करवाने के बाद कार्य शुरू करवा दिया था जो लगभग मुकम्मल होने को था लेकिन 2022 में पंजाब में सरकार बदलने के बाद उक्त पुल का निर्माण अधर में रुक गया।
उन्होने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद केद्र में कांग्रेस की सरकार बनने के तुरंत बाद इस पुल का निर्माण मुकम्मल करवाया जायेगा।इस मौके पर नगर कौंसिल के प्रधान नरिंदर शास्त्री, मनदीप राणा, जगनंदन गुप्ता, अमनदीप नागी, पवन पिंका व महिंदर गंज के दुकानदार काफी संख्या में मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×