मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

जेल में बंद नशा तस्कर के अवैध मकान पर चला बुलडोजर

09:46 AM Jun 21, 2024 IST
सिरसा के गांव खारी सुरेरां में बृहस्पतिवार को पुलिस बल की मौजूदगी में अवैध मकान पर बुलडोजर चलाते प्रशासनिक कर्मचारी। -हप्र

सिरसा/ऐलनाबाद,, 20 जून (हप्र/निस)
गांव खारी सुरेरां में जिला पुलिस प्रशासन ने स्थानीय प्रशासन के सहयोग से नशा तस्कर सुखदेव सिंह उर्फ सुखा के अवैध रूप से बने मकान पर बुलडोजर चला दिया और जमींदोज कर दिया। मकान पंचायत की जमीन पर कब्जा कर बनाया गया था।
पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने बताया कि नशा तस्करी पर शिकंजा कसने के लिए जिला पुलिस ने स्थानीय प्रशासन के सहयोग से यह कार्रवाई की है। उन्होंने बताया कि नशा तस्कर गांव खारी सुरेरां निवासी सुखदेव सिंह के खिलाफ ऐलनाबाद थाने में कुल 18 अभियोग दर्ज हैं, जिनमें 5 अभियोग मादक पदार्थ अधिनियम के तहत हैं।
नशा तस्कर सुखदेव सिंह उर्फ सुखा फिलहाल एनडीपीएस एक्ट के मामले में जेल में बंद है। एसपी विक्रांत भूषण ने बताया कि भारी पुलिस बल की मौजूदगी में यह कार्रवाई की गई। इस अवसर पर ऐलनाबाद, रानियां तथा पुलिस लाइन सिरसा से जवानों के साथ महिला पुलिस की टीमें भी शामिल थी। आरोपी नशा तस्कर सुखदेव सिंह उर्फ सुखा ने 250 गज पंचायती जमीन पर अवैध कब्जा कर मकान बना रखे थे जिनको बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया।

Advertisement

Advertisement