For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाई तू भी दो करोड़ रुपए तैयार कर ले, नहीं तो राम नाम सत्य

09:02 AM Jun 27, 2024 IST
भाई तू भी दो करोड़ रुपए तैयार कर ले  नहीं तो राम नाम सत्य
हिसार में बुधवार को पत्रकारों से बातचीत करते व्यापार मंडल के प्रधान बजरंग दास गर्ग। -हप्र
Advertisement

हिसार, 26 जून (हप्र)
ऑटो मार्केट व्यापारी से पांच करोड़ रुपये की फिरौती मांगने की घटना के एक ही दिन बाद ऑटो मार्केट के ही दूसरे व्यापारी भीम ऑटो मोबाइल के मालिक किट्टू बंसल को फोन कर बदमाशों ने दो करोड़ रुपये की फिरौती मांगी और जल्दी पैसे तैयार करने के लिए कहा है। साथ में धमकी दी है कि अगर पैसे नहीं दिए तो उसे जान से मार दिया जाएगा।
इससे पूर्व सोमवार को इनेलो के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रामभगत गुप्ता के ऑटो मार्केट स्थित महेंद्र शोरूम के सामने करीब 30 राउंड फायर कर पांच करोड़ रुपये की फिरौती मांगने की घटना को अभी 48 घंटे से ज्यादा हो चुके हैं और पुलिस हाथ इस मामले अभी तक खाली है। व्यापारी नेता के अनुसार 50 लाख रुपये की फिरौती मांगने का भी एक और मामला सामने आया है लेकिन पुलिस ने उसको अभी गुप्त रखा हुआ है। दुकान मालिक किट्टू बंसल ने बताया है कि उनके व्हाट्सएप पर मंगलवार की रात करीब 9 बजे एक वॉयस कॉल आई। उस कॉल को उनके बेटे ने उठाया। कॉलर का नाम महाकाल था। कुछ ही सेकेंड बाद बेटे ने फोन अपने पिता को पकड़ा दिया। दुकान मालिक के अनुसार कॉलर ने कहा कि अभी महिंद्रा एजेंसी पर गोली चली थी। भाई तू भी दो करोड़ रुपए तैयार कर ले। एक हफ्ते का समय है। एडवांस चलियो, अगर एडवांस न चलेगा तो राम-नाम-सत्य। इसके बाद फोन काट दिया।
दुकानदार का कहना है कि उसने हरियाणा व्यापार मंडल के प्रधान बजरंग दास गर्ग को रात में ही फोन कर सूचना दे दी थी। इसके बाद पुलिस अधीक्षक को फोन कर घटना की जानकारी दी। न्यू ऑटो मार्केट में फायरिंग के मामले में मुख्यमंत्री नायब सैनी के हस्तक्षेप करने के बाद पुलिस ने महिंद्रा शोरूम संचालक इनेलो के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राम भगत गुप्ता को सुरक्षा प्रदान कर दी है। राम भगत गुप्ता को 3 ब्लैक कमांडों दिए गए हैं। इस मामले में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा और इनेलो महासचिव अभय सिंह चौटाला ने जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ने की मांग की है।

व्यापारी पलायन को मजबूर

हरियाणा व्यापार मंडल के प्रधान बजरंग दास गर्ग न्यू ऑटो मार्केट में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि हरियाणा सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हो रही है। प्रदेश में गुंडों ने आतंक मचाया हुआ है। पहले नेता की हत्या हो जाती है और अब एक के बाद एक लूट, फिरौती की घटनाएं हो रही हैं। इनका फौरन समाधान होना चाहिए। बजरंग गर्ग ने कहा कि हरियाणा में ऐसे ही अपराध बढ़ता रहा तो प्रदेश का व्यापारी और उद्योगपति पलायन कर जाएगा। हरियाणा व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि फिरोती व आपराधिक घटनाओं के विरोध में 28 जून को ऑटो मार्केट, फेस 1, 2 व 3 पूर्ण रूप से बंद रहेगी जिसमें लगभग 30 हजार मिस्त्री व व्यापारी हर रोज अपना व्यापार करते हैं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×