For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

अवैध संबंधों में भाई को मारी गोली, पेट्रोल डालकर जलाया शव

11:00 AM Apr 13, 2024 IST
अवैध संबंधों में भाई को मारी गोली  पेट्रोल डालकर जलाया शव
Advertisement

फरीदाबाद, 12 अप्रैल (हप्र)
पत्नी ने बॉयफ्रेंड के साथ साजिश रचकर पति की हत्या करवा दी। बॉयफ्रेंड ने उसके पति को गोली मारी और फिर लाश को पेट्रोल डालकर जला दिया। यही नहीं, पत्नी ने बॉयफ्रेंड के मोबाइल से वीडियो कॉल के जरिए हत्या की पूरी वारदात देखी, जिसे देखने के बाद पत्नी को तसल्ली हुई। मामले का खुलासा होने के बाद जांच करते हुए पुलिस ने अजरौंदा गांव में हुए इस मामले में आरोपी महिला, उसके प्रेमी और उसके दो अन्य सहयोगियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
मृतक राजेश निवासी अजरौंदा के भाई सुनील ने पूरे मामले की जानकारी दी। उसने बताया कि उसकी भाभी पूनम और भाई राजेश की 3 बेटियां हैं और आरोपी प्रेमी कोई नहीं बल्कि राजेश के ही मामा का लड़का महेश था। वह कोरोना काल में लॉकडाउन के समय आर्थिक तंगी का हवाला देकर नौकरी के लिए उनके यहां आया था। उसकी नौकरी सुनील ने एक कंपनी में लगवा दी थी। इसके चलते वह उन्हीं के घर पर रहने लगा। इस दौरान भाभी पूनम के साथ उसके अवैध संबंध बन गए। तब राजेश को रास्ते से हटाने की साजिश के तहत महेश उसे 13 मार्च को बाइक से नंदगांव उत्तर प्रदेश ले गया। सुनील ने बताया कि नंदगांव जाते ही महेश ने अपने दो अन्य दोस्तों के साथ 13 मार्च को ही राजेश को खेतों में ले जाकर गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। फिर राजेश को बाइक से पेट्रोल निकालकर आग लगा दी।
जब 13 मार्च की रात राजेश घर नहीं लौटा, तो 14 मार्च को सेंट्रल थाने में उसकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई। जब पुलिस ने पूनम और महेश की कॉल डिटेल खंगाली तो अहम सुराग मिले। इसके बाद पुलिस ने महेश को गिरफ्तार कर क्राइम ब्रांच डीएलएफ के हवाले कर दिया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×