For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सड़क हादसे में राज्यसभा सांसद कृष्ण लाल पंवार का भाई घायल

08:27 AM Mar 28, 2024 IST
सड़क हादसे में राज्यसभा सांसद कृष्ण लाल पंवार का भाई घायल
रोहताश पंवार
Advertisement

पानीपत, 27 मार्च (हप्र)
जीटी रोड पर गांव झट्टीपुर के पास सड़क हादसे में राज्यसभा सांसद कृष्ण लाल पंवार के छोटे भाई रोहताश पंवार घायल हो गये। हादसे में उनकी कार क्षतिग्रस्त हो गई। राहगीरों व पुलिस कर्मचारियों ने किसी तरह से रोहताश पंवार को कार से बाहर निकाला और उनको अस्पताल भिजवाया। उन्हें शहर के माडल टाउन स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उनकी हालत अभी ठीक है और डाक्टरों के अनुसार खतरे से बाहर हैं।
जानकारी के अनुसार, रोहताश पंवार सोनीपत के जीटी रोड स्थित बडी में एचएसआईडीसी में कार्यरत है। वे मंगलवार देर शाम को एचएसआईडीसी से छुट्टी होने पर अपनी कार में सवार होकर पानीपत शहर में असंध रोड पर अग्रसेन कालोनी स्थित अपने मकान पर लौट रहे थे और कार में अकेले ही सवार थे।
रोहताश पंवार ने बुधवार दोपहर बाद निजी अस्पताल में बताया कि जीटी रोड की एक नंबर लेन पर बीच वाले डिवाइडर के पास एक कार खडी हुई थी और उन्होंने समझा कार चल रही है। जब वे उस कार के पास पहुंचे तो पता चला कि वह खड़ी है और उन्होंने अपनी कार को लेफ्ट लेकर बचने का प्रयास किया। कार की ड्राईवर साइड अगली कार से टकरा गई। टक्कर के बाद कार ने कई पलटें खाये लेकिन ड्राइविंग सीट का एयरबैग खुलने व सीट बेल्ट लगी होने से उनकी जान बच गई। रोहताश पंवार ने बताया कि जब कार टकराई व पलटें खा रही थी तो उनको उम्मीद नहीं थी कि उनकी जान बच जाएगी लेकिन भगवान का शुक्र है कि उनकी जान बच गई। रोहताश पंवार ने अभी पुलिस को दूसरे कार चालक के खिलाफ कोई शिकायत नहीं दी है।
पुलिस का कहना है कि उस कार का टायर पंक्चर था और इसलिये जीटी रोड पर खडी थी। रोहताश पंवार का हालचाल जानने के लिये निजी अस्पताल में बुधवार को दिनभर लोगों की भीड़ लगी रही।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×