For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

बृजेंद्र सिंह को मिला उचाना के 52 गांवों के सरपंचों का समर्थन

10:19 AM Oct 01, 2024 IST
बृजेंद्र सिंह को मिला उचाना के 52 गांवों के सरपंचों का समर्थन
उचाना के एक ढाबे पर सोमवार को कांग्रेस प्रत्याशी बृजेंद्र सिंह का समर्थन करते हलके के सरपंच। -हप्र
Advertisement

उचाना (जींद), 30 सितंबर(हप्र)
उचाना हलके के 52 गांवों के सरपंचों ने सोमवार को कांग्रेस प्रत्याशी बृजेंद्र सिंह को अपने खुले समर्थन का ऐलान करते हुए कहा कि भाजपा को हराने के लिए वह, उनके गांवों के पंच और मतदाता कांग्रेस का साथ दे रहे हैं। 52 गांवों के सरपंचों के इस खुले समर्थन से उचाना के चुनावी संग्राम में कांग्रेस प्रत्याशी बृजेंद्र सिंह की पहले से मजबूत स्थिति और मजबूत हुई है, तथा उन्होंने जीत की तरफ बड़ा कदम बढ़ा दिया है।
सोमवार को उचाना में एक ढाबे पर उचाना के 52 गांवों के सरपंच जमा हुए। बृजेंद्र सिंह का समर्थन करते हुए सरपंचों ने कहा कि भाजपा सरकार ने सरपंचों का अपमान किया। उनके अधिकार कम किए। इसके विरोध में सरपंचों ने आवाज उठाई तो उन पर लाठियां चलवाईं। सरपंचों पर अभद्र टिप्पणी करने वाले पूर्व मंत्री देवेंद्र बबली को टोहाना से भाजपा ने टिकट दी, इसीलिए सरपंचों ने पहले लोकसभा चुनाव में भाजपा को हराया था और अब विधानसभा चुनाव में उचाना समेत पूरे प्रदेश से भाजपा का सफाया करने के लिए सरपंच कांग्रेस के साथ आए हैं।
इस मौके पर कांग्रेस प्रत्याशी बृजेंद्र सिंह ने कहा कि सरपंचों को न केवल उनके पुराने अधिकार कांग्रेस सत्ता में आने पर देगी, बल्कि उनके अधिकारों में वृद्धि भी करेगी। पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने पंचायती राज संस्थाओं को नए अधिकार देकर उन्हें मजबूत बनाया था। बृजेंद्र सिंह ने कहा कि उनका समर्थन करने वाले सरपंचों को पूरा सम्मान मिलेगा। उन्होंने सरपंचों से मंगलवार को अलेवा में कांग्रेस की रैली में पहुंचने का आह्वान भी किया, जिसे सांसद कुमारी सैलजा और पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी बीरेंद्र सिंह संबोधित करेंगे।
उचाना खुर्द में बीरेंद्र सिंह, मंडी में जसमीत कौर ने कांग्रेस को दी मजबूती : सोमवार को उचाना खुर्द गांव में पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह का 14 जगह पर जलपान हुआ। इस दौरान लोगों ने बीरेंद्र सिंह का जोरदार स्वागत किया, और बृजेंद्र सिंह की गांव से बड़ी जीत का भरोसा दिलवाया। चौधरी बीरेंद्र सिंह ने कहा कि प्रदेश से भाजपा जा रही है और कांग्रेस आ रही है। दूसरी तरफ कांग्रेस प्रत्याशी बृजेंद्र सिंह की पत्नी जसमीत कौर ने उचाना मंडी का दौरा कर व्यापारियों, आढ़तियों, दुकानदारों से समर्थन मांगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement