For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

गुरुग्राम की दयनीय हालत के लिए कमजोर प्रतिनिधि भी जिम्मेदार : नवीन गोयल

10:21 AM Oct 01, 2024 IST
गुरुग्राम की दयनीय हालत के लिए कमजोर प्रतिनिधि भी जिम्मेदार   नवीन गोयल
गुड़गांव विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी नवीन गोयल सोमवार को चुनाव प्रचार करते हुए। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 30 सितंबर (हप्र)
गुड़गांव विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी नवीन गोयल का कहना है कि सरकार के साथ-साथ यहां के कमजोर जनप्रतिनिधि भी गुरुग्राम की दयनीय स्थिति के लिए जिम्मेदार हैं।
नवीन गोयल आज अपना चुनाव प्रचार करते हुए विरोधियों पर हमला कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आज गुरुग्राम की हालत किसी छोटे कस्बे या गांव की तरह बन गई है अंग्रेजों की तरह इसे लूटा गया है यहां का राजस्व ले जाया गया है यहां पर खर्च नहीं किया गया, बड़ा दुख होता है जब यहां की सफाई और सीवर साफ करने वाली मशीन भी प्रदेश के दूसरे हिस्सों में ले जाई गई है पूरा देश और पूरे हरियाणा के लोग यहां अपने काम के लिए आते हैं लेकिन उन्हें यह देखकर दुख होता है कि गुरुग्राम मिलेनियम सिटी और साइबर सिटी के नाम से तो जाना जाता है लेकिन सुविधाओं के नाम पर कुछ नहीं है।
अपने चुनाव चिन्ह कांच के गिलास का प्रचार करते हुए नवीन गोयल ने एक नया समीकरण बैठाया है उन्होंने कहा कि चाय पीने के लिए कांच का गिलास होता है यह घर-घर में है, घर-घर में ही काम कर रहा है आप चुनाव के समय कांच के गिलास पर मोहर लगाकर उन्हें विजयी बनाएं। नवीन गोयल ने कहा कि यह विधानसभा का चुनाव है, एक विधायक की ताकत इस इलाके की समस्याओं का समाधान कर सकती है यह कोई नगर निगम का चुनाव नहीं है जिनके पास शक्तियां नहीं होती विधानसभा में बैठा विधायक आपकी समस्याओं का समाधान के लिए अपनी आवाज बुलंद कर सकता है और विधानसभा की मार्फत उन्हें मनवा सकता है।
उन्होंने स्वास्थ्य शिक्षा सड़क सीवर पानी जैसी समस्याओं का जोरदार उल्लेख करते हुए कहा कि इस अंतरराष्ट्रीय शहर में आपका विधायक अंतर्राष्ट्रीय सुविधा जबी ला सकता है जब ज्यादा से ज्यादा वोट से जीतेगा और आपकी ताकत से विधानसभा में होगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement