मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

Air India के विमान में बम की धमकी, तिरुवनंतपुरम हवाई अड्डे पर Full emergency घोषित

11:49 AM Aug 22, 2024 IST
विमान में बम की धमकी। सांकेतिक फोटो

तिरुवनंतपुरम, 22 अगस्त (भाषा)

Advertisement

Bomb threat in flight: मुंबई से आए एअर इंडिया के एक विमान में बृहस्पतिवार को बम की धमकी मिलने के बाद तिरुवनंतपुरम अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पूर्ण आपात स्थिति घोषित कर दी गई। हवाई अड्डे से जुड़े सूत्रों ने यह जानकारी दी।

सूत्रों ने बताया कि बम निरोधक दस्ते सहित विभिन्न सुरक्षा एंजेसी विमान का निरीक्षण कर रही हैं। उन्होंने बताया कि इस विमान से हवाई अड्डे पहुंचे यात्री अपना सामान मिलने का इंतजार कर रहे हैं।

Advertisement

इस बीच, विमानन कंपनी एअर इंडिया ने एक बयान में बताया कि मुंबई से तिरुवनंतपुरम की यात्रा के दौरान उड़ान संख्या ‘एआई 657' में सुरक्षा संबंधी खतरे की विशेष जानकारी मिली और 'चालक दल ने यात्रियों की सुरक्षा को सर्वोच्च प्राथमिकता देते हुए सुरक्षा संबंधी सभी निर्धारित प्रक्रिया का पालन किया।'

कंपनी के प्रवक्ता ने कहा, 'सभी यात्री और चालक दल के सदस्य (विमान से) सुरक्षित उतर गए हैं। एअर इंडिया अपने यात्रियों और चालक दल की सुरक्षा को सर्वोच्च प्राथमिकता देती है।' इससे पहले हवाई अड्डे से जुड़े सूत्रों ने बताया था कि विमान सुबह करीब आठ बजे हवाई अड्डे पर उतरा और उसे ‘आइसोलेशन बे' में ले जाया गया।

उन्होंने बताया कि सुबह आठ बजकर 44 मिनट तक यात्रियों को विमान से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया था। सूत्रों ने बताया कि विमान जब तिरुवनंतपुरम हवाई अड्डे के पास पहुंचा तब पायलट ने सुबह साढ़े सात बजे बम की धमकी मिलने की जानकारी दी जिसके बाद सुबह सात बजकर 36 मिनट पर हवाई अड्डे पर पूर्ण आपात स्थिति घोषित की गई।

सूत्रों ने बताया, ' सभी सुरक्षित हैं। हवाई अड्डे में परिचालन संबंधी कोई बाधा नहीं है।' अभी यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि धमकी किसने और कैसे दी।

Advertisement
Tags :
air indiabomb in flightBomb threat in planeHindi NewsMumbai flightThiruvananthapuram International Airportएअर इंडियातिरुवनंतपुरम अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डाफ्लाइट में बममुंबई फ्लाइटविमान में बम की धमकीहिंदी समाचार
Advertisement