For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

अनंत-राधिका के संगीत समारोह में पहुंचीं बॉलीवुड, क्रिकेट की हस्तियां

08:53 AM Jul 07, 2024 IST
अनंत राधिका के संगीत समारोह में पहुंचीं बॉलीवुड  क्रिकेट की हस्तियां
मुंबई में उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी एवं उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट (बाएं) के संगीत समारोह में मौजूद हस्तियां बाएं से बॉलीवुड कलाकार वरुण धवन अपनी पत्नी नताशा के साथ, सलमान खान आैर भारतीय क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव पत्नी देविशा शेट्टी के साथ। -एएनआई
Advertisement

मुंबई (एजेंसी) : मशहूर अंतर्राष्ट्रीय पॉप गायक जस्टिन बीबर ने जाने-माने उद्योगपति एवं अरबपति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट के संगीत समारोह में अपनी प्रस्तुतियों से मनोरंजन जगत और खेल जगत की नामचीन हस्तियों को मंत्रमुग्ध कर दिया। जस्टिन बीबर ने नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र (एनएमएसीसी) में आयोजित अनंत-राधिका के संगीत समारोह में अपने प्रसिद्ध गानों ‘बेबी’, ‘सॉरी’, ‘लव योर सेल्फ’ और ‘पीचेस’ से धूम मचा दी।

Advertisement

अनंत और राधिका मर्चेंट के संगीत समारोह में सलमान खान, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अर्जुन कपूर और जाह्नवी कपूर जैसी बॉलीवुड की हस्तियों के अलावा क्रिकेटर एमएस धोनी और टी-20 विश्व कप विजेता टीम के सदस्य हार्दिक पांड्या एवं सूर्य कुमार यादव भी शामिल हुए सोशल मीडिया पर इस समारोह के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं।

Advertisement

मशहूर अंतर्राष्ट्रीय पॉप गायक जस्टिन बीबर को अनंत और राधिका के संगीत समारोह में प्रस्तुति देने के लिए एक करोड़ अमेरिकी डॉलर का भुगतान किया गया। वह अपनी खास प्रस्तुति देने के बाद मियामी चले गए।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×