मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

रेवाड़ी में ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझी, 2 आरोपी गिरफ्तार

09:26 AM Apr 17, 2024 IST
Advertisement

रेवाड़ी, 16 अप्रैल (हप्र)
दिल्ली-जयपुर हाईवे स्थित गांव संगवाड़ी के फ्लाईओवर के समीप हाथ-पैर बंधे मिले एक अज्ञात युवक के ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। इस मामले में अपराध शाखा-2 धारूहेड़ा व थाना कसौला पुलिस ने दो आरोपियों जिला बदायूं यूपी के गांव करलावाला के नेकपाल व नन्ने खां को गिरफ्तार किया है।
जिले के गांव लाधुवास गुज्जर के श्यामपत ने 9 अप्रैल को दिल्ली-जयपुर हाईवे स्थित गांव संगवाड़ी के फ्लाइओवर के समीप एक युवक का शव हाथ-पैर बंधे हुए पड़ा हुआ होने की सूचना पुलिस को दी थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त के प्रयास किए। बाद में मृतक की शिनाख्त उसके परिजनों ने जिला कठुआ जम्मू-कश्मीर के प्रदीप के रूप में की। थाना कसौला पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। अब अपराध शाखा-2 धारूहेड़ा व थाना कसौला पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए उक्त आरोपी नेकपाल व नन्ने खां को गिरफ्तार किया है।
पुलिस ने उन्हें अदालत में पेशकर कर पूछताछ के लिए 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया हुआ है। पुलिस द्वारा पूछताछ में आरोपी नेकपाल ने बताया कि वह ड्राइवर है और उसने अपने ही गांव के ड्राइवर निहाल से काम के लिए संपर्क किया था। मृतक प्रदीप भी ड्राइवरी करता था। 4 अप्रैल को वह प्रदीप के पास पहुंच गया। जिसके बाद प्रदीप ने उससे कहा कि वह उसे रास्ता दिखा देता है और फिर अपनी गाड़ी पर लगवा देगा। वह प्रदीप के साथ महाराष्ट्र के बारामती से टैंपो भरकर गुरुग्राम के लिए रवाना हुआ था। रात को ढाबे पर रुकने के बाद वे 6 अप्रैल को जयपुर के लिए चल पड़े। इसी दौरान प्रदीप किसी बात को लेकर उसके साथ झगड़ा करने लग गया। इसके बारे में उसने निहाल को बताया। 7 अप्रैल की रात को वे नीमराणा में हीरो कम्पनी की ट्रक पार्किंग के पास पहुंच गए। सूचना के बाद निहाल अपने गांव के ड्राइवर नन्ने खां के साथ कार लेकर वहां पहुंचा। उन्होंने प्रदीप को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माना। जिसके बाद उन्होंने तौलिये से प्रदीप का गला दबा दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। 8 अप्रैल की रात को उन्होंने प्रदीप की शव को संगवाड़ी फ्लाइओवर के समीप सीमेंट के ब्लॉक के नीचे छिपा दिया और ट्रक को ढाबे पर खड़ा कर फरार हो गए। इस मामले में पुलिस अब आरोपी निहाल की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement