मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

काली भेड़ों ने विधानसभा चुनाव में दिया धोखा : संतोष सारवान

10:53 AM Oct 14, 2024 IST
बराड़ा में रविवार को आयोजित जनसभा को संबोधित करतीं संतोष चौहान सारवान। -निस

बराड़ा, 13 अक्तूबर (निस)
मुलाना विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रही संतोष चौहान सारवान रविवार को कार्यकर्ताओं की मीटिंग में अपनी ही पार्टी के कुछ नेताओं के खिलाफ जमकर बरसी। स्थानीय निजी पैलेस में आयोजित बैठक में संतोष चौहान सारवान ने कहा पार्टी की ही कुछ काली भेड़ों ने विधानसभा चुनाव में धोखा दिया, जिसकी वजह से वह चुनाव हारे। उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात का सुकून है कि क्षेत्र की जनता उनके साथ है और भारी संख्या में उनके पक्ष में मतदान किया। क्षेत्र की जनता उन्हें चाहती है, लेकिन उनकी पार्टी के ही कुछ नेताओं ने उनके साथ विश्वासघात किया। संतोष चौहान ने कहा कि पार्टी हमारी मां है, लेकिन कुछ लोगों ने मां की ही छाती में भी छुरा घोंपा और पीठ पर भी। ऐसे लोग चुनाव रिजल्ट से पहले हुड्डा के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में शामिल होने की तैयारी करके बैठे थे, लेकिन जब रिजल्ट में भाजपा बहुमत में आई तो यही लोग नायब सैनी को बधाई देने पहुंच गए।
उन्होंने कहा कि चुनाव में वोट तंत्र की बजाय नोट तंत्र हावी रहा, खुद को पार्टी का सिपहसलार कहने वाले लोग पैसे में बिक गए।
इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष मनदीप राणा, डिंपल राणा, रजत मलिक, कृष्ण राणा, रोहताश राणा, अनमोल खेत्रपाल, मोनिका कालड़ा, एडवोकेट अंजू शर्मा, रमेश पाल नाहोनी, प्रवेश मेहंदीरत्ता, अमित सारवान समेत भारी संख्या में भाजपा नेता एंव कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement