मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

इंदौर में भाजयुमो नेता की गोली मारकर हत्या, समर्थकों ने आरोपियों के घरों में की तोड़-फोड़

01:07 PM Jun 23, 2024 IST

इंदौर, 23 जून (भाषा)

Advertisement

BJYM leader murdered: मध्यप्रदेश में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी की युवा शाखा भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) की इंदौर इकाई के पदाधिकारी की शनिवार-रविवार की दरमियानी रात दो लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त रामसनेही मिश्रा ने बताया कि एमजी रोड थाना क्षेत्र में भाजयुमो की शहर इकाई के उपाध्यक्ष मोनू कल्याणे (35) की दो लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

Advertisement

उन्होंने बताया कि हत्याकांड को तब अंजाम दिया गया, जब कल्याणे रविवार को शहर में आयोजित "भगवा यात्रा" के झंडे-बैनर लगवा रहे थे।

मिश्रा ने बताया कि आरोपियों की पहचान अर्जुन और पीयूष के रूप में हुई है और उनकी तलाश जारी है। उन्होंने बताया कि पुलिस को संदेह है कि वर्चस्व को लेकर पुरानी रंजिश में इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया।

मिश्रा ने बताया कि कल्याणे की हत्या के बाद उनके समर्थकों ने आरोपियों के घरों में घुसकर तोड़-फोड़ की और वाहनों में आग लगाने का प्रयास किया। कल्याणे की गिनती राज्य के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के करीबी समर्थकों में होती थी।

Advertisement
Tags :
BJYMBJYM leader murderedHindi NewsIndore BJYM leader murderedMonu Kalyaneइंदौर भाजयुमो नेता की हत्याभाजयुमोभाजयुमो नेता की हत्यामोनू कल्याणेहिंदी समाचार