मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजयुमो जिलाध्यक्ष शेखर यादव ने मनायी भाजपा की हैट्रिक की खुशी

10:54 AM Oct 10, 2024 IST
बहादुरगढ़ के लाल चौक पर बुधवार को कार्यकर्ताओं के साथ खुशी मनाते भाजयुमो जिलाध्यक्ष शेखर यादव। -निस

बहादुरगढ़, 9 अक्तूबर (निस)
भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष शेखर यादव ने कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा की हैट्रिक की खुशी लाल चौक पर जलेबी बांटकर मनाई। कार्यकर्ताओं को भाजपा की हैट्रिक की बधाई देते हुए शेखर यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री नायब सैनी की कल्याणकारी नीतियों से खुश होकर जनता ने तीसरी बार हरियाणा में भाजपा को सरकार बनाने का जनादेश दिया है।
उन्होंने कहा कि हरियाणा में भाजपा की सरकार ने अपने 10 वर्षों के कार्यकाल में केंद्र सरकार के सहयोग से जितना विकास किया है, उतना 60 वर्षों में भी अन्य सरकारों नहीं कराया। कांग्रेस सरकार ने जितनी सरकारी नौकरियां 10 वर्ष में दी थी उससे दोगुणा से भी अधिक नौकरियां भाजपा सरकार ने प्रदेश के युवाओं को प्रदान की हैं। इसी तरह से बिजली, पानी, शिक्षा, चिकित्सा आदि क्षेत्र में भी भाजपा की डबल इंजन सरकार ने कांग्रेस की सरकार की अपेक्षा डबल से भी अधिक काम किया है। इसको लेकर जनता का विश्वास भाजपा के प्रति मजबूत है और भाजपा को मिली बड़ी जीत इसी का परिणाम है। शेखर यादव ने कहा कि हरियाणा में भाजपा सरकार ने जनता के प्रति समर्पित होकर काम किया है और आगे भी इसी तरह से काम जारी रहेगा।

Advertisement

Advertisement