मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

वर्करों की कड़ी मेहनत से ही चुनाव में भाजपा की हुई जीत : नवीन जिंदल

10:27 AM Oct 14, 2024 IST
रादौर में भाजपा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में मंच पर उपस्थित सांसद नवीन जिंदल व विधायक श्याम सिंह राणा। -निस

रादौर, 13 अक्तूबर (निस)
विधानसभा चुनाव में शानदार जीत दर्ज करने के बाद भाजपा की ओर से रविवार को रादौर में वर्कर धन्यवाद सम्मेलन का आयोजन किया गया, जिसमें कुरुक्षेत्र सांसद नवीन जिंदल बतौर मुख्यातिथि उपस्थित थे।
कार्यक्रम की अध्यक्षता हलका रादौर विधायक श्याम सिंह राणा ने की। कार्यक्रम का शुभारंभ सांसद नवीन जिंदल व विधायक श्याम सिंह राणा ने भारत माता व वीर सावरकर के चित्र पर दीप प्रज्वलित करके किया। सांसद नवीन जिंदल व विधायक श्याम सिंह राणा को पार्टी वर्करों की ओर से बुके भेंट कर सम्मानित किया गया।
कार्यक्रम में सांसद नवीन जिंदल ने पार्टी वर्करों को संबोधित करते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनत व लगन से लोकसभा के बाद अब विधानसभा चुनावों में भाजपा को जीत प्राप्त हुई है। भाजपा ने हमेशा से कार्यकर्ताओं का सम्मान किया है। कार्यकर्ताओं ने विधानसभा चुनावों में जात-पांत, ऊंच-नीच, अमीर-गरीब से ऊपर उठकर केवल पार्टी के लिए कार्य किया है। इसके परिणामस्वरूप भाजपा प्रत्याशी श्याम सिंह राणा विधायक बने है।
प्रदेश में भाजपा अब डबल इंजन की सरकार नहीं रही, बल्कि अब 4 इंजन की सरकार हो गई है। प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री, सांसद व विधायक एक ही पार्टी के हैं। इस कारण अब उनके पास काम न करने का कोई बहाना नहीं है। इसलिए अब काम का समय आ चुका है। जनता ने उनको जिताकर अपना काम तो कर दिया है। अब उनकी बारी है, देश व प्रदेश के लिए काम करने की।
उन्होंने कहा कि चुनावोंं में हर कोई विपक्षी पार्टी का कार्यकर्ता लड़ता रहता है, परंतु अब चुनाव जा चुके हैं, इसलिए हमें समाज की एकता पर ध्यान देना चाहिए। उनका काम रादौर हलके के लोगों की सेवा करना है। हम सब एक हैं। अब सभी को मिलकर समाज में अनुकूल वातावरण तैयार करना होगा। इस अवसर पर नवनिर्वाचित विधायक श्याम सिंह राणा ने कहा कि वह हलके की जनता का हार्दिक आभार प्रकट करते है, जिसने उनको जिताकर विधानसभा भेजने का काम किया है। वह रादौर हलके की जनता के लिए अनेक योजनाएं लेकर आयेंगे। गांव व शहरों का एकसमान विकास होगा। इस अवसर पर पूर्व विधायक ईश्वर सिंह पलाका, राजेश सपरा, पुष्पेन्द्र गुर्जर, नेपाल राणा, हैप्पी खेड़ी, हरपाल मारूपुर, अमित गर्ग, मास्टर सतपाल कांबोज, युवा प्रधान मुकेश अरोड़ा मक्की, अनिल सैनी, राजकुमार शर्मा, पम्मी खेड़की, अमित गुप्ता, शैंटी सैनी, संदीप राणा, भूपेन्द्र राणा, नरेन्द्र राणा, डा. ऋषिपाल सैनी, चरण सिंह टोपरा, सतीश सैनी आदि मौजूद रहे।

Advertisement

लाडवा के संपूर्ण विकास हेतु एकजुट होकर करेंगे कार्य

कुरुक्षेत्र के सांसद नवीन जिंदल लाडवा में लोगों को संबोधित करते हुए। -निस

लाडवा (निस) : सांसद नवीन जिंदल ने कहा कि लाडवा को ट्रैफिक जाम जैसी समस्या से मुक्ति दिलाने के लिए वे मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के साथ मिलकर काम करेंगे। जल्द ही ऐसा प्लान तैयार किया जाएगा, जिससे इस क्षेत्र को विकसित बनाया जा सके। सांसद नवीन जिंदल मुख्यमंत्री नायब सैनी को विधायक चुने जाने पर कार्यकर्ताओं की ओर से रखे गए आभार समारोह में बोल रहे थे। सांसद नवीन जिंदल ने कहा कि लाडवा अब सीएम सिटी बन गया है। यह गौरव की बात है कि मुख्यमंत्री ने पूरे प्रदेश से लाडवा विधानसभा को चुनाव लड़ने के लिए चुना। चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने मंच से एक ही बात कही थी कि हरियाणा की जनता जागरूक है। उन्होंने कहा कि 57 साल के इतिहास में केवल 1987 से 1989 तक का समय ऐसा था, जब केंद्र में कांग्रेस और प्रदेश में लोकदल की सरकार थी। उसके अलावा जिसकी सरकार केंद्र में रही, उसी की सरकार प्रदेश में रही। सांसद जिंदल ने कहा कि इस बार पूर्ण बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनी है। जनता ने पूर्ण बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनाकर अपना विश्वास जताया है। इस मौके पर पवन गर्ग, गणेश दत्त, राजकुमार सैनी, रविंद्र बंसल, रोहित गर्ग, पूनम सैनी, धीरज वालिया, विजय वधवा, शमशेर, श्याम लाल, गुरटेक धनौरा, जरनैल, पवन अग्रवाल, विकास अग्रवाल, बलदेव कल्याण, मांगेराम शर्मा व रामकुमार शर्मा आदि मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement