मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

हर वर्ग का उत्थान भाजपा का संकल्प : घनश्याम दास अरोड़ा

10:21 AM Sep 28, 2024 IST
यमुनानगर में शुक्रवार को आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेते विधायक एवं भाजपा प्रत्याशी घनश्याम दास अरोड़ा। - हप्र

यमुनानगर, 27 सितंबर (हप्र)
भाजपा प्रत्याशी घनश्याम दास अरोड़ा ने कहा कि भाजपा ने ​अपने पहले घोषणा पत्र में जो वादे किए थे, वे सभी पूरे किए हैं। भाजपा ने हर वर्ग के उत्थान को लेकर कार्य करने का संकल्प लिया है। इस बार भी हमने संकल्प पत्र में जो संकल्प लिए है, उन्हें जरूर पूरा किया जाएगा। भाजपा प्रत्याशी अरोड़ा शुक्रवार को न्यू हमीदा, बाकरपुर, भोजपुर, खारवन, मुंडा बाजार, इशोपुर, जिमखाना क्लब, मधु कॉलोनी, तारापुरी, गधोली, तारापुरी, बैंक कॉलोनी समेत विभिन्न स्थानों पर आयोजित कार्यक्रमों में संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने डोर टू डोर जनसंपर्क को लोगों को भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।
भाजपा प्रत्याशी घनश्याम दास अरोड़ा ने कहा कि भारत को विकसित करने के लिए भाजपा की डबल इंजन सरकार ने पिछले दस सालों में देश व प्रदेश में नॉन स्टॉप विकास कार्य करवाए। भारत के विकसित होने तक यह विकास कार्य निरंतर जारी रहेंगे। सरकार बनने पर भाजपा ने जो अपने संकल्प पत्र में संकल्प किए है, सभी को पूरा किया जाएगा।

Advertisement

Advertisement