For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

‘मोदी का परिवार’ की नेम प्लेटें उखाड़ने पर भाजपा का प्रदर्शन

06:47 AM Mar 19, 2024 IST
‘मोदी का परिवार’ की नेम प्लेटें उखाड़ने पर भाजपा का प्रदर्शन
मलोया थाने के बाहर सोमवार को प्रदर्शन करते भाजपा नेता व कार्यकर्ता। -हप्र
Advertisement

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 18 मार्च (हप्र)
मलोया के 300 परिवारों द्वारा घरों पर लगाई गई 'मोदी का परिवार' की नेम प्लेटें किसी ने उखाड़ दीं। इससे यहां स्थिति तनावपूर्ण बनी गई है। भाजपा ने इस घटनाक्रम का आरोप नगर निगम चंडीगढ़ पर लगाया है। वहीं इस घटना के बाद चंडीगढ़ भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष जितेंदर पाल मल्होत्रा के नेतृत्व में पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने थाने के बाहर जोरदार प्रदर्शन किया और नारेबाजी की। जानकारी यह भी मिली है कि भाजपा के प्रदेश सचिव संजीव राणा ने इस संदर्भ में संबंधित थाना पुलिस को शिकायत की है और पुलिस को चेताया है कि नगर निगम की इस हरकत को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
चंडीगढ़ भाजपा के प्रभारी संजीव राणा ने इस संदर्भ में मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के तंज का जवाब देते हुए मलोया वासियों ने अपने घरों पर 'मोदी का परिवार' की नेम प्लेटें लगाई थीं। आज उन्हें सूचना मिली कि मलोया में जिन घरों पर ये प्लेटें लगी थीं,उन्हें आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के इशारे पर नगर निगम चंडीगढ़ ने पुलिस की मदद लेकर उखाड़ दिया।
राणा ने इस घटना पर कड़ा गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि कोई भी व्यक्ति अपनी निजी संपत्ति पर खुद की मर्जी से किसी भी पार्टी का बैनर, झंडा या सामग्री लगा सकता है। मगर हद की बात यह है कि नगर निगम ने अपने अधिकार का गलत इस्तेमाल करते हुए लोगों की भावनाओं से खिलवाड़ करते हुए उनके नेता के बैनर ही उखाड़ दिए। राणा ने कहा कि इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि अभी तक सिर्फ 300-400 लोगों ने ही अपने घर के बाहर मोदी परिवार की नेम प्लेटें लगाई थीं, जिसे आम आदमी पार्टी और कांग्रेस नेता सहन नहीं कर सके। विरोध प्रदर्शन के दौरान भाजपा के प्रदेश महामंत्री हुकुम चंद, डा. बीआर अंबेडकर जिला के अध्यक्ष रवि रावत और अन्य पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं के अलावा मलोया वासी मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×