For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा का मेगा नॉमिनेशन, सीएम सहित 21 प्रत्याशी आज भरेंगे पर्चा

07:51 AM Sep 10, 2024 IST
भाजपा का मेगा नॉमिनेशन  सीएम सहित 21 प्रत्याशी आज भरेंगे पर्चा

चंडीगढ़, 9 सितंबर (ट्रिन्यू)
विधानसभा के चुनावी माहौल में मंगलवार को प्रदेश की लाडवा विधानसभा सीट से मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी अपना नामांकन दाखिल करेंगे। इसे लेकर भाजपा संगठन ने तैयारी तेज कर दी हैं। नामांकन से पहले मुख्यमंत्री जनता के बीच जाकर उनका आशीर्वाद लेंगे और उन्हें संबोधित करेंगे। मंगलवार को मुख्यमंत्री सहित प्रदेश के 21 अन्य भाजपा उम्मीदवार विधानसभा चुनाव के लिए अलग-अलग सीटों पर नामांकन दाखिल करेंगे।
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी विधानसभा चुनाव के लिए लाडवा सीट से नामांकन भरने जा रहे हैं। लाडवा की जनता के लिए नायब सिंह सैनी पहले से ही पसंदीदा चेहरा रहे हैं। मुख्यमंत्री का पदभार संभालने से पूर्व नायब सैनी कुरुक्षेत्र से सांसद थे और लाडवा विधानसभा उनके इसी संसदीय क्षेत्र का एक हिस्सा है। लाडवा में सैनी की मजबूत पकड़ मानी जाती है। मंगलवार सुबह 10 बजे पर्चा भरने से पूर्व मुख्यमंत्री पार्टी कार्यकर्ताओं और युवाओं के बीच जा कर उनसे सीधा संवाद करते हुए उनके भीतर उत्साह का संचार भी करेंगे। महिलाओं और युवाओं में अद्वितीय लोकप्रियता रखने वाले सीएम के नामांकन कार्यक्रम में भारी संख्या में लोगों के पहुंचने की संभावना जताई जा रही है। कार्यक्रम में कद्दावर भाजपा नेता व सांसद नवीन जिंदल भी मुख्यमंत्री के साथ उपस्थित रहेंगे।

Advertisement

कैप्टन अभिमन्यु के नामांकन में शामिल होंगे मुख्यमंत्री

अपना नामांकन दाखिल करने के बाद मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी नारनौद के लिए रवाना होंगे, जहां वे कैप्टन अभिमन्यु के नामांकन कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे और कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाएंगे।
19 अन्य प्रत्याशी भी भरेंगे
भाजपा के 19 और प्रत्याशी भी मंगलवार को नामांकन दाखिल करेंगे, जहां अलग-अलग कार्यक्रमों में भाजपा के कई शीर्ष नेता उपस्थित रहेंगे। इनमें सढोरा से बलवंत सिंह, यमुनानगर से घनश्याम दास अरोड़ा, थानेसर से सुभाष सुधा, गुहला से कुलवंत बाजीगर, इंद्री से रामकुमार कश्यप, पानीपत शहर से प्रमोद कुमार विज, खरखौदा से पवन खरखौदा, सोनीपत से निखिल मदान, रानिया से शीशपाल कंबोज, उकलाना से अनूप धानक, हांसी से विनोद भ्याना, हिसार से कमल गुप्ता, नलवा से रणधीर पनिहार, बाढड़ा से उमेद पटवास, दादरी से सुनील सांगवान, भिवानी से घनश्याम सर्राफ, बादशाहपुर से राव नरबीर सिंह, गुडगांव से मुकेश शर्मा और पृथला से टेकचंद शर्मा शामिल हैं। इनमें अलग-अलग कार्यक्रमों में केंद्रीय मंत्री मनोहरलाल खट्टर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल बड़ौली, चुनाव प्रदेश चुनाव सह-प्रभारी बिप्लब कुमार देब सहित अन्य भाजपा नेता उपस्थित रहेंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement