मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा का संकल्प पत्र विकसित भारत का रोडमैप : कृष्णपाल गुर्जर

09:03 AM Apr 16, 2024 IST
फरीदाबाद के सेक्टर-15 स्थित कार्यालय में सोमवार को पत्रकारों को जानकारी देते केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर। साथ हैं उद्योग मंत्री मूलचंद शर्मा, शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा, विधायक राजेश नागर, नरेन्द्र गुप्ता, लोकसभा संयोजक अजय गौड़ व जिलाध्यक्ष राजकुमार वोहरा। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 15 अप्रैल (हप्र)
केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि भाजपा का संकल्प पत्र मोदी सरकार के 10 साल के कार्यकाल की उपलब्धियों पर आधारित है और अगले 25 साल यानी ढाई दशक के विकास का रोडमैप दिखाता है। संकल्प पत्र युवाशक्ति, नारी शक्ति, गरीब और किसान, इन सभी वर्गों को सशक्त करता है। प्रधानमंत्री मोदी ने जो कहा, वह किया, भाजपा का संकल्प पत्र यह दर्शाता है। भाजपा के संकल्प पत्र का हर वादा, मोदी की गारंटी है।
कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि संकल्प पत्र में विकसित भारत की पूर्ण तस्वीर दिखाई देती है, जिसके लिए मोदी सरकार पिछले 10 साल से लगातार काम कर रही है। प्रधानमंत्री भाजपा के संकल्प पत्र के आधार पर देश का विकास करने का कार्य रहे हैं और उसका परिणाम भी सब देख रहे हैं। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में पिछले 10 वर्षों में देश ने विकास के नए आयामों को छुआ है।
केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर भाजपा कार्यालय अटल कमल पर प्रेस वार्ता कर रहे थे। प्रेस वार्ता में प्रदेश के उद्योग मंत्री मूलचन्द शर्मा, शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा, विधायक राजेश नागर, नरेन्द्र गुप्ता, मुख्यमंत्री के पूर्व राजनैतिक सचिव एवं लोकसभा संयोजक अजय गौड़, जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा, सुरेन्द्र जांगड़ा, मनोज वशिष्ठ, मूलचन्द मित्तल, विनोद गुप्ता, राज मदान, आभास अग्रवाल उपस्थित रहे।
कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि भाजपा का यह संकल्प पत्र 2047 के विकसित भारत की कल्पना करता है। प्रधानमंत्री मोदी का हर वादा, मोदी की गारंटी है। जनता को मोदी की गारंटी पर पूर्ण विश्वास हैं और निश्चय ही भाजपा को 400 पर लेकर जायेगा।
उन्होंने कहा कि देश का युवा भ्रष्टाचार का अंत देखना चाहता है ताकि उसे उसकी योग्यता के आधार पर रोजगार मिले। हमने पिछले 10 साल भ्रष्टाचार के खिलाफ जंग लड़ी है और हमारी भ्रष्टाचार के खिलाफ जंग जारी रहेगी। सुशासन, परफॉर्म, रिफॉर्म और ट्रांसफॉर्म के अपने मंत्र को शासन के हर क्षेत्र में लागू करने की गारंटी देते हैं। सबका साथ सबका विकास-हम वंचित वर्ग के विकास की गारंटी देते है। हम 2025 को जनजातीय विकास वर्ष के रूप में घोषित करेंगे। हम एकलव्य स्कूल, पीएम जनमन, वन उत्पादों में वैल्यू ऑडिशन और इको टूरिज्म को बढ़ावा देंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement