For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

‘भाजपा का संकल्प पत्र विकसित भारत की तरफ महत्वपूर्ण कदम’

08:33 AM Apr 17, 2024 IST
‘भाजपा का संकल्प पत्र विकसित भारत की तरफ महत्वपूर्ण कदम’
चीका में आयोजित जनसभा के दौरान मंचासीन भाजपा प्रत्याशी नवीन जिंदल, सांसद डीपी वत्स, जिला प्रधान अशोक गुर्जर व पूर्व विधायक कुलवंत बाजीगर। -निस
Advertisement

गुहला चीका, 16 अप्रैल (निस)
भाजपा प्रत्याशी नवीन जिंदल ने कहा कि भाजपा का संकल्प पत्र विकसित भारत की तरफ एक महत्वपूर्ण कदम है। हम सबको प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस संकल्प को मजबूत बनाना है। नवीन जिंदल आज मंगलवार को चीका की पुरानी सब्जी मंडी में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। नवीन जिंदल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिस आत्मविश्वास व दृढ़ संकल्प के साथ काम करते हैं उससे पूरी दुनिया में भारत की छवि एक मजबूत राष्ट्र के रूप में उभरी है। जिंदल ने कहा कि गुहला हलके के साथ उनके पारिवारिक संबंध है और उन्हें पूरा विश्वास है कि गुहला की जनता इस विश्वास को ओर मजबूत करेगी। कार्यक्रम के दौरान विभिन्न सामाजिक व धार्मिक संगठनों की तरफ से नवीन जिंदल को पगड़ी पहना सम्मानित किया। इसके उपरांत छोटी मंडी में नवीन जिंदल को लड्डुओं से भी तोला गया। पूर्व विधायक कुलवंत बाजीगर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीसरे कार्यकाल में भारत विश्व की तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनने जा रही है। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि वे नवीन जिंदल को भारी मतों से विजयी बनाकर संसद में भेजें ताकि गुहला क्षेत्र का और तेजी से विकास हो सके। सभा को जिला प्रधान अशोक गुर्जर, रवि तारांवाली, एडवोकेट रामचंद्र शर्मा, महेंद्र चीमा ने भी संबोधित किया। मंच संचालन राजेश पिंटू ने किया।
इस मौके पर राज्यसभा सांसद देवेंद्र वत्स, कैथल के विधायक लीला राम, पूंडरी से पूर्व विधायक दिनेश कौशिक, गुहला के पूर्व विधायक कुलवंत बाजीगर, शीशपाल जिंदल, मांगे राम जिंदल, मनोज मित्तल, अशोक गर्ग, रविंद्र बिंदलिश, शशी मुंजाल, सीमा मलिक, सलिंद्र बाल्मीकि, ओमता राम बाल्मीकि भी मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×