मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा का महाजनसंपर्क अभियान 25 को, 20 हजार बूथों पर चुनाव कार्यालय खोलेगी भाजपा

09:07 AM Aug 21, 2024 IST
भाजपा के प्रदेश कार्यालय मंगल में बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत करते कुलदीप बिश्नोई। -निस

रोहतक, 20 अगस्त (निस)
भारतीय जनता पार्टी ने विधानसभा चुनाव की दृष्टि से सबसे बड़ा अभियान 25 अगस्त को चलाने का निर्णय लिया है। भाजपा एक साथ प्रदेश के लगभग 20 हजार बूथों पर चुनाव कार्यालय खोलेगी और कार्यालय के उद्घाटन के साथ एक महाजनसंपर्क अभियान की शुरुआत करेगी। मंगलवार को मंगल कमल कार्यालय में भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति के प्रदेश संयोजक कुलदीप बिश्नोई की अध्यक्षता और प्रदेश प्रभारी डाॅ. सतीश पूनिया की मौजूदगी में हुई समिति की पहली बैठक में आगामी व्यवस्थाओं और योजनाओं को लेकर चर्चा हुई। यहां कुलदीप बिश्नोई और डाॅ. पूनिया ने प्रबंधन समिति के सभी सदस्यों से सुझाव मांगे। इसके बाद हुई एक अन्य बैठक में प्रदेश संयोजक कुलदीप बिश्नोई, भाजपा प्रभारी डॉ. सतीश पूनिया के अलावा सह संयोजक राज्यसभा सांसद कृष्ण पंवार व सह संयोजक एडवोकेट वेदपाल, प्रदेश संगठन महामंत्री फणीन्द्र नाथ शर्मा, प्रदेश महामंत्री डॉ अर्चना गुप्ता और पूर्व मंत्री विपुल गोयल भी मौजूद रहे। बैठक में चुनाव की दृष्टि से 25 अगस्त को प्रदेश के हर बूथ पर कार्यालय खोलने का निर्णय लिया गया। इस दौरान प्रदेश के वरिष्ठ नेता, मंत्री, विधायक बूथों पर रहेंगे और लोगों से संपर्क करेंगे। अब भाजपा एक साथ 20 हजार बूथों पर अपने कार्यालय खोलेगी, इस दिन सुबह से लेकर शाम तक जनसंपर्क कर हर घर पहुंचकर हरियाणा सरकार की कल्याणकारी नीतियों और कार्यों को बताया जाएगा। इस अभियान में मुख्यमंत्री नायब सैनी, सभी मंत्री, सांसद, विधायक, प्रदेश अध्यक्ष पंडित मोहनलाल बडौली, प्रदेश प्रभारी डा. सतीश पूनिया, संगठन मंत्री फणींद्र नाथ शर्मा सहित तमाम नेता बूथों पर संपर्क करेंगे। बैठक के बाद सह संयोजक राज्यसभा सांसद कृष्णलाल पंवार ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि भाजपा विधानसभा चुनाव के लिए तैयार है और आज की बैठक में लगभग 30 विभाग बनाकर उनको चुनाव प्रबंधन की जिम्मेदारी दी गई है। उन्होंने कहा कि बैठक में प्रदेश के 25 अगस्त को लगभग 20 हजार बूथों पर कार्यालय खोलने का निर्णय लिया गया है।

Advertisement

बाप-बेटे झूठ फैलाने में माहिरः कुलदीप बिश्नोई

चुनाव प्रबंधन समिति की रोहतक में आयोजित बैठक में कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि भाजपा अपनी कल्याणकारी योजनाओं के दम पर और कार्यकर्ताओं के समर्पण से एक बार फिर जीतकर सरकार बनाएगी। उन्होंने कांग्रेस और हुड्डा पर भी जमकर वार किया। बिश्नोई ने कहा कि हुड्डा झूठ फैलाने में माहिर है, इसलिए हमें इनके झूठ से खुद भी बचना है और जनता को भी बचाना है।

प्रत्याशियों की लिस्ट को लेकर 22 को होगी बैठक

प्रत्याशियों की लिस्ट के बारे में पूछे गए सवाल पर पंवार ने कहा कि 22 या 23 अगस्त को चुनाव समिति की बैठक होनी है। बैठक में प्रत्याशियों के नामों पर चर्चा होगी। चर्चा के बाद पैनल बनाकर समिति प्रत्याशियों के नाम केंद्रीय नेतृत्व को भेजेगी उसके बाद ही लिस्ट जारी होगी। एक अन्य सवाल पर उन्होंने कहा कि हमने एक ही दिन में 90 की 90 विधानसभाओं में रायशुमारी की है। यह निश्चित है कि जिस व्यक्ति का नाम नंबर वन होगा उसी व्यक्ति को पार्टी प्रत्याशी घोषित करेगी। भाजपा के खिलाफ लगाए जा रहे पोस्टरों पर पूछे गए सवाल पर बोलते हुए कृष्णलाल पंवार ने कहा कि कांग्रेस अफवाह फैलाने की मास्टर है। लोकसभा चुनाव में भी कांग्रेस ने देश को आरक्षण और संविधान खत्म करने की अफवाह फैलाकर गुमराह किया था।

Advertisement

Advertisement
Advertisement