For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा को झटका, पुराने कई कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी कांग्रेस में शामिल

09:13 AM Aug 21, 2024 IST
भाजपा को झटका  पुराने कई कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी कांग्रेस में शामिल
भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल होने वाले लोगों को पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाते सांसद दीपेन्द्र हुड्डा व विधायक बीबी बत्तरा। -निस

रोहतक, 20 अगस्त (निस)
हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री रहे स्व. डॉक्टर मंगल सेन के साथी सहित भाजपा के कई वरिष्ठ पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं ने आज अपनी वर्षों पुरानी पार्टी को अलविदा कहकर कांग्रेस का हाथ थामा। नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा, सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा एवं विधायक भारत भूषण बत्तरा की मौजूदगी में आज भाजपा छोड़कर कांग्रेस में ‘बंपर ज्वाइनिंग’ हुई। भाजपा छोड़कर कांग्रेस में आए सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं का पार्टी में आगमन पर सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने अभिनंदन किया। उन्होंने कहा कि जो भी साथी आज संघर्ष के समय में कांग्रेस के साथ जुड़ रहे हैं उन्हें पार्टी में पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा। सांसद दीपेंद्र ने कहा कि भाजपा सरकार के कुशासन से समाज का हर वर्ग दुखी है और जनता बदलाव का फैसला ले चुकी है। लोकसभा चुनाव में हरियाणा की जनता ने दिखा दिया है कि विधानसभा चुनाव में हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। दीपेंद्र ने कहा कि हरियाणा मांगे हिसाब कार्यक्रम के तहत पूरे हरियाणा में कांग्रेस के प्रति जो उत्साह नजर आ रहा है वह अभूतपूर्व है। इससे पहले नेता प्रतिपक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कांग्रेस में शामिल होने पहुंचे रोहतक के सभी सम्मानित जनों से मुलाकात की। इस अवसर पर विधायक भारत भूषण बत्तरा ने कहा हरियाणा की राजनीतिक हवा बदल चुकी है।
भाजपा की झूठ की राजनीति का पर्दाफाश हो चुका है। कांग्रेस में शामिल होने वालों में भाजपा शिक्षा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष दिनेश मुदगिल, भाजपा युवा मोर्चा के वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष अंकुर शर्मा प्रमुख रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×