For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

‘सेवा, श्रद्धा और सम्मान भाव से परिपूर्ण है भाजपा की विचारधारा’

10:45 AM Jan 29, 2024 IST
‘सेवा  श्रद्धा और सम्मान भाव से परिपूर्ण है भाजपा की विचारधारा’
फरीदाबाद में रविवार को कार्यकर्ताओं के साथ मन की बात कार्यक्रम सुनते भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष विपुल गोयल साथ है पूर्व चेयरमैन मुकेश शास्त्री। -निस
Advertisement

बल्लभगढ़, 28 जनवरी (निस)
भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष विपुल गोयल ने आज सेक्टर-16 स्थित अपने कार्यालय पर नववर्ष में आयोजित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात का 109वां एपिसोड अपने कार्यकर्ताओ के साथ बैठकर सुना और लाइव टीवी पर देखा। इस मौके पर विपुल गोयल ने तकरीबन दो हजार से ज्यादा जरूरतमंद लोगों कों कार्यालय से ही कम्बल भी वितरित किये। प्रदेश उपाध्यक्ष विपुल गोयल ने कार्यकर्ताओ को सम्बोधित करते हुए कहा कि मोदी की गारंटी में भारत नित नई ऊंचाइयों कों छू रहा है जोकि देश का सौभाग्य है। विपुल गोयल ने कहा कि देश के करोड़ो हिन्दु सनातनियो का सपना 22 जनवरी को अयोध्या मंदिर में हुई रामल्ला के प्राण प्रतिष्ठा अवसर पर पूरा हुआ है और देश के करोड़ों लोगों को भक्ति भाव के एक सूत्र में बांधने का काम किया है।
प्रदेश उपाध्यक्ष विपुल गोयल ने प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम में सुनी और बताई गई बातों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए कार्यकर्ताओं को कहा। इस मौके पर मुकेश शास्त्री पूर्व चेयरमैन मार्किट कमेटी, विजय शर्मा, नरेश नंबरदार निवर्तमान पार्षद, राज कुमार राज, अजय सोनी, योगेश गर्ग, अखिलेश पासवान, महेश कुमार, संजय शाह, डॉक्टर पवन कुमार, लतेश कुमार व हजारों लोग मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement