For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा के भ्रष्टाचार की पोल अब खुल चुकी : राजबीर फरटिया

08:05 AM Aug 22, 2024 IST
भाजपा के भ्रष्टाचार की पोल अब खुल चुकी   राजबीर फरटिया
भिवानी के गांव पाहड़ी में राजबीर फरटिया का स्वागत करते ग्रामीण। -हप्र

भिवानी, 21 अगस्त (हप्र)
कांग्रेस के पूर्व जिला प्रमुख व समाजसेवी राजबीर फरटिया ने कहा कि भाजपा के भ्रष्टाचार की पोल सबके सामने खुल चुकी है। हरियाणा ने अब ये ठाना है भ्रष्टाचार वाली इस भाजपा सरकार को प्रदेश से चुनाव हराकर भगाना है। राजबीर फरटिया ने भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि अब समय है सही के चुनाव का 4 अक्तूबर को भाजपा को हराकर बाहर का रास्ता दिखाना है।
फरटिया आज हरियाणा मांगे हिसाब अभियान के तहत गांव पाहड़ी में ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा के झूठे दावों की सच्चाई भी सामने आ चुकी है। जनता के आक्रोश व पार्टी की हार को भांपते हुए भाजपा नेतृत्व में समय एक माह पूर्व चुनाव करवाने का जो निर्णय लिया है वह पार्टी के लिए भारी पड़ेगा।
उन्होंने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार आने पर बुजुर्गों को देश में सबसे ज्यादा 6000 रुपये बुढ़ापा पेंशन, कर्मचारियों को पुरानी पेंशन स्कीम, गरीब परिवारों को 100-100 गज के मुफ्त प्लॉट व 3.5 लाख रुपये की लागत से 2 कमरे के मकान, किसान को एमएसपी गारंटी और रसोई गैस 500 रुपये करने का कार्य किया जाएगा। हर गांव शहर को पूर्ववर्ती हुड्डा सरकार के समय वाले विकास से जोड़ेंगे।
राजबीर फरटिया ने ग्रामीणों द्वारा मिले मान सम्मान के लिए उन का आभार जताते हुए कहा कि आप लोगों के द्वारा दिये इस सम्मान की मैं हमेशा लाज रखूंगा उसको कभी झुकने नहीं दूंगा।
कार्यक्रम में राजबीर, तुलसीराम (नकीपुर), चरणसिंह, होशियार सिंह भार्गव, बलवान भार्गव, धनराज श्योराण, पवन शर्मा, सोमबीर, प्रकाश चिंडालिया, हरिराम शर्मा, रमेश श्योराण, प्रवीण शर्मा सहित ग्रामीण मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×