For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

1332 बूथों पर कल प्रवास करेंगे भाजपा कार्यकर्ता : कमल यादव

08:05 AM Mar 21, 2024 IST
1332 बूथों पर कल प्रवास करेंगे भाजपा कार्यकर्ता   कमल यादव
गुरुग्राम में बुधवार को भाजपा कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करते जिलाध्यक्ष कमल यादव। -हप्र
Advertisement

गुरूग्राम, 20 मार्च (हप्र)
लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने अपना अभियान तेज कर दिया है। अब भाजपा वोटरों को साधने के लिए 22 मार्च को बूथ चलो अभियान की शुरुआत करेगी। बूथ चलो अभियान के जरिए भाजपा कार्यकर्ता जिला के 1332 बूथों पर प्रवास करेंगे।
बूथ पर होने वाले कार्यक्रमों को लेकर जिलाध्यक्ष कमल यादव ने बुधवार को गुरुकमल कार्यालय में मंडल प्रभारी, मोर्चों के प्रभारी, मंडल अध्यक्ष और मोर्चो के अध्यक्षों के अलावा तमाम पदाधिकारियों की बैठक बुलाई और बैठक में बूथ प्रवास की रणनीति पर कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा की।
कमल यादव ने कहा कि जिले की चारों विधानसभा क्षेत्रों में पटौदी में 250, बादशाहपुर में 454, गुरुग्राम 367, सोहना में 261 बूथ हैं, इन बूथों पर कार्यकर्ता 22 मार्च को प्रवास करेंगे। लोकसभा चुनाव से पहले पार्टी का लक्ष्य बूथों पर फोकस करना है और 2019 के लोकसभा चुनाव में बूथ पर जितने वोट पड़े थे, उनसे अधिक मतदान करवाने की जिम्मेदारी सभी कार्यकर्ताओं की है।
जिलाध्यक्ष ने कहा कि बूथों पर प्रवास के दौरान कार्यकर्ता माइक्रो डोनेशन, लाभार्थी सम्पर्क करेंगे। नारी शक्ति वंदन पर लोगों से चर्चा करेंगे। वहीं नमो एप और सरल एप को डाउनलाड कराना, बूथ कमेटी गठित कराना, पन्ना प्रमुखों को और अधिक सक्रिय करने के साथ-साथ मंदिरों के दर्शन और सफाई, प्रमुख नेताओं के पेज को फॉलो और लाइक कराने का कार्य किया जाएगा। नमो एप और सरल एप डाउनलोड कराने का मकसद ज्यादा से ज्यादा लोगों को पार्टी से जोड़ना है ताकि जनता भाजपा के रीति और नीति को अच्छी तरह से समझ सकें। जिलाध्यक्ष ने कहा कि वह स्वयं भी मंडल में प्रवास करेंगे।
कमल यादव ने कहा कि पार्टी का बूथों को और अधिक मजबूत करने का लक्ष्य है। उन्होंने कहा कि 25 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी को भारी मतों से जिताने के लिए अधिक प्रयास करना होगा। कमल यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संकल्प भारत को विकसित राष्ट्र बनाना है। प्रधानमंत्री मोदी के संकल्प को पूरा करना सभी कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है।

बैठक में ये रहे मौजूद

बैठक में जिला उपाध्यक्ष अजीत यादव, सुंदरी खत्री, कृष्ण स्वामी, संदीप राघव, अर्जुन शर्मा, जिला महामंत्री रामबीर भाटी, सर्वप्रिय त्यागी, जिला सचिव गगन गोयल, अवनीश राघव, पवन जांघू, निधि कोटिया, महेश वशिष्ठ, जिला मीडिया प्रभारी डा. गजेन्द्र गुप्ता, जिला सह मीडिया प्रभारी पवन यादव, नीरज यादव, राकेश राणा, कार्यालय सचिव यादराम जोया, सह कार्यालय सचिव ओम प्रकाश ठाकरान, प्रवक्ता सुरेंद्र गहलोत, विपिन यादव, प्रदीप सैनी, मंडल प्रभारी, मोर्चो के प्रभारी, मंडल अध्यक्ष और मोर्चो के अध्यक्ष आदि उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×