For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा ने भ्रष्टाचार को समाप्त कर पारदर्शिता लाने का काम किया : पुष्कर सिंह धामी

11:03 AM Oct 02, 2024 IST
भाजपा ने भ्रष्टाचार को समाप्त कर पारदर्शिता लाने का काम किया   पुष्कर सिंह धामी
बाबैन में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को गदा व पगड़ी भेंट कर सम्मानित करते आयोजक कर्मवीर लोहट, अनिल लोहट व अन्य। -निस
Advertisement

बाबैन, 1 अक्तूबर (निस)
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि कुरुक्षेत्र वह भूमि है, जहां धर्म और अधर्म के बीच लड़ाई हुई थी और धर्म की विजय हुई थी। उन्होंने कहा कि आज भाजपा और कांग्रेस के बीच भी यही लड़ाई है, जिसको जीतने के लिए जनता को अपने वोट रूपी हथियार से भाजपा को जिताना होगा।
कांग्रेस के शासन में एक मुख्यमंत्री आता था, जो केवल एक जिले का विकास करता था और प्रदेश में भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी बढ़ती जाती थी। भाजपा के शासन में एक विशेष जाति या जिला नहीं, बल्कि बिना भेदभाव व क्षेत्रवाद के 36 बिरादरी का का समान विकास होता है। आज युवाओं को नौकरी लेने के जमीन बेचने की जरूरत नहीं बल्कि उन्हें बिना खर्ची-पर्ची के नौकरी मिल रही है। भाजपा ने हरियाणा में प्रत्येक क्षेत्र में भ्रष्टाचार को समाप्त कर पारदर्शिता लाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने अपने थोड़े से शासन काल में 126 ठोस फैसले लेकर उन्हें लागू करके दिखाया जो कांग्रेस 10 साल में नहीं कर पाई थी। पुष्कर सिंह धामी वाल्मीकि समाज के कर्मवीर लोहट व अनिल लोहट द्वारा आयोजित वाल्मीकि सम्मेलन में उपस्थित लोगों को संबोधित कर रहे थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व मंत्री बिशंबर वाल्मीकि ने की। इस अवसर पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को वाल्मीकि समाज की और से पगड़ी व गांव रामसरन माजरा की और से हनुमान गदा भेंट कर उनका सम्मान किया गया। इस अवसर पर सीएम नायब सैनी की धर्मपत्नी सुमन सैनी, ओएसडी अमरजीत सिंह, कार्यक्रम के आयोजक कर्मवीर लोहट व अनिल लोहट, रामपाल पाली, सरपच प्रतिनिधि ओमप्रकाश सैनी, समाजसेवी अमित सैनी, कौशल सैनी, उपस्थित रहे। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि नायब सैनी के नेतृत्व में हरियाणा भारत में पहला ऐसा राज्य बना, जो सभी फसलें एमएसपी पर खरीद करेगा। उन्होंने कहा कि अन्य राज्यों में झूठ बोलकर सत्ता में आई कांग्रेस की राज्य सरकारें अपनी की गई घोषणाओं को पूरा करने में पूरी तरह से नाकाम रही है। उन्होंने लाडवा की जनता से कहा कि अगर हरियाणा प्रदेश में विकास की गति इसी प्रकार बरकरार रखनी है तो मोदी के नेतृत्व में हरियाणा प्रदेश में फिर से नायब सैनी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनाए।

Advertisement

Advertisement
Advertisement