For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा ने जनता की बजाय पूंजीपतियों के लिए किया काम : अनिरुद्ध चौधरी

10:39 AM Sep 04, 2024 IST
भाजपा ने जनता की बजाय पूंजीपतियों के लिए किया काम   अनिरुद्ध चौधरी
भिवानी में मंगलवार को जनसंपर्क अभियान से पूर्व शहीद किसान मंगल सिंह खरेटा के चित्र पर पुष्प अर्पित करते अनिरुद्ध चौधरी व अन्य। -हप्र

भिवानी, 3 सितंबर (हप्र)
बीसीसीआई के पूर्व कोषाध्यक्ष एवं कांग्रेस नेता अनिरुद्ध चौधरी ने कांग्रेस की जनहितैषी नीतियों को प्रत्येक ग्रामीणों तक पहुंचाने के लिए गांव खावा, भारीवास, पटौदी कला व पटौदी खुर्द का दौरा किया तथा ग्रामीणों को संबोधित किया।
जनसंपर्क अभियान की शुरुआत अनिरुद्ध चौधरी ने गांव खावा स्थित शहीद किसान योद्धा मंगल सिंह खरेटा की समाधि स्थल व उनके चित्र पर पुष्प अर्पित कर की। यह जानकारी कांग्रेस नेता बलवान सिंह ढुल खावा ने दी।
अभियान के दौरान ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता अनिरुद्ध चौधरी ने कहा कि भाजपा सरकार ने लगातार 10 वर्षों से झूठ का सहारा लेते हुए भोली-भाली जनता को गुमराह करने का काम किया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने आमजन के हित में काम करने की बजाय पूंजीपतियों के हित में कार्य किया। अनिरुद्ध चौधरी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर बेरोजगारी, महंगाई, अपराध, नशाखोरी सहित अन्य समस्याओं को खत्म कर जनता को सही मायनों में सुशासन दिया जाएगा।
इस अवसर पर बलवान ढुल, संदीप पंघाल, रमेश, जगदीप, राजेश ढुल, बलवान मास्टर, सोमबीर इशरवाल, काली सिगला, सत्यपाल मास्टर, बिजेंद्र मास्टर, सत्यवान, धर्मपाल, भूप सिंह, नवीन सिहाग भी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement