मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

पार्टी वर्करों की कड़ी मेहनत के कारण चुनाव में भाजपा को मिली जीत : कैबिनेट मंत्री राणा

08:00 AM Oct 20, 2024 IST
रादौर में शनिवार को आयोजित कार्यक्रम का शुभारंभ करते कैबिनेट मंत्री श्याम सिंह राणा। -निस

रादौर, 19 अक्तूबर (निस)
भाजपा मंडल रादौर की ओर से शहर के सफल पैलेस में शनिवार को धन्यवाद समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह में प्रदेश के कैबिनेट मंत्री श्याम सिंह राणा मुख्यातिथि के तौर पर उपस्थित थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा मंडल रादौर के प्रधान हैप्पी खेड़ी ने की। समारोह का शुभारंभ मुख्यातिथि कैबिनेट मंत्री श्याम सिंह राणा व हैप्पी खेड़ी ने दीप र्पज्ज्वलित कर किया। समारोह में उपस्थित वर्करों को संबोधित करते हुए हरियाणा के कैबिनेट मंत्री श्याम सिंह राणा ने विधानसभा चुनाव में जीत दिलाने के लिए वर्करों का धन्यवाद किया और कहा कि पार्टी वर्करों ने दिन रात मेहनत करके गर्मी सहते हुए चुनाव में काम किया। वर्करों की कड़ी मेहनत के कारण ही लोकसभा व विधानसभा चुनाव में भाजपा को जीत मिली है। यहां से विधायक चुने जाने के बाद मुझे कैबिनेट मंत्री का पद मिला है। इसके लिए मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, केन्द्रीय मंत्री मनोहर लाल, देश के गृह मंत्री अमित शाह व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आभार व्यक्त करता हूं। कैबिनेट मंत्री का पद मिलने से हल्के की दो लाख वोटों का मान सम्मान बढ़ा है। रादौर विधानसभा के अंदर जो कैबिनेट मंत्री का पद मिला है। पूरे हल्के में विकास कार्य करवाए जाएंगे।
पत्रकारों से बातचीत में कैबिनेट मंत्री श्याम सिंह राणा ने कहा कि धान के एक-एक दाने की सरकार खरीद करेगी। सरकार ने धान सहित अन्य फसलों को एमएसपी पर खरीदने का निर्णय लेकर किसानों के हित में कार्य किया है। उन्होंने कहा कि सरकार तो धान पर एमएसपी के मुताबिक पूरा भाव देगी। उन्होंने कहा कि गेंहू की खरीद तो सरकार करती है और गोदामों में डाल देती है लेकिन धान को राइस मिलर, आढती व अन्य खरीदते हैं, जिसमें एक ने भी गड़बड़ी की तो किसानों को नुकसान हो जाता है। लेकिन सरकार धान के पूरे पैसे देती है। सरकार का पूरा प्रयास है कि किसानों को धान का पूरा भाव मिले। कोई भी किसान सुखी धान होने के बाद भी पूरे भाव नहीं मिलने की शिकायत करते है तो सरकार व प्रशासन कारवाई करेगा। उन्होंने कहा कि किसान पराली न जलाए इसके लिए सरकार द्वारा अनेक कदम उठाए गए हैं। अवैध खनन व ओवरलोडेड वाहनों को लेकर सरकार कदम उठा रही है। ओवरलोडेड वाहनों पर भारी जुर्माना लगाया जाता है। पर्यावरण प्रदूषण को खत्म करने के लिए सरकार ने अनेक कदम उठाए हैं। उन्होंने कहा कि एस के हाईवे मार्ग को छह मार्गीय बनाने के लिए सांसद नवीन जिदंल के साथ दिल्ली जाकर केंद्रीय सड़क मंत्री नितिन गडकरी से मिलेंगे। इस अवसर पर पूर्व विधायक ईश्वर पलाका, नेपाल राणा, हैप्पी खेड़ी, शालू मेहता, हरपाल मारूपुर, संदीप राणा, पुष्पेन्द्र गुर्जर, ऋषि पाल सैनी,नरेन्द्र राणा, शैंटी सैनी, अमित गर्ग, अमित गुप्ता, नीरज मलिक सरपंच, रोहित शर्मा सरपंच बापौली, बीर सिंह जठलाना, धर्म ङ्क्षसह बंचल, मुकेश अरोड़ा, धनपत सैनी, सुरेन्द्र चीमा, मदन चौहान, वीरेन्द्र चानना, सतपाल मंधार, राजकुमार शर्मा, अनिल सैनी, विक्रम सैनी भी उपस्थित थे।

Advertisement

Advertisement