For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

तीसरी बार सरकार बनाकर भाजपा आम नागरिकों को देगी सहूलियतें : धुम्मन सिंह

08:09 AM Oct 16, 2024 IST
तीसरी बार सरकार बनाकर भाजपा आम नागरिकों को देगी सहूलियतें   धुम्मन सिंह
कुरुक्षेत्र में कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी को बधाई देते हरियाणा सरस्वती धरोहर विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष एवं अम्बाला के पूर्व प्रभारी धुम्मन सिंह। -हप्र
Advertisement

कुरुक्षेत्र, 15 अक्तूबर (हप्र)
हरियाणा सरस्वती धरोहर विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष एवं अम्बाला के पूर्व प्रभारी धुम्मन सिंह ने कहा कि हरियाणा प्रदेश में भाजपा प्रदेश में तीसरी बार सरकार बनाकर आम नागरिकों को सहूलियतें देने का काम करेगी।
इतना ही नहीं प्रदेश में फिर से विकास की गंगा बहेगी तथा प्रदेश चहुंमुखी विकास की ओर तेजी से अग्रसर होगा। बोर्ड के उपाध्यक्ष धुम्मन सिंह ने बातचीत करते हुए कहा कि पंचकूला में 17 अक्तूबर को ऐतिहासिक और यादगार शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन होने जा रहा है। समारोह में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, केन्द्रीय मंत्री अमित शाह के साथ देश की जानमानी हस्तियां ऐतिहासिक क्षणों की साक्षी होंगी। समारोह के साथ भाजपा तीसरी बार अपनी सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि शपथ ग्रहण समारोह को लेकर प्रदेश के हर नागरिक में उत्साह और जोश देखा जा सकता है। आज प्रदेश के हर नागरिक की निगाहें 17 अक्तूबर के शपथ ग्रहण समारोह पर टिकी हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश के इतिहास में यह पहला ऐसा शपथ ग्रहण समारोह होगा, जिस समारोह में 50 हजार से ज्यादा लोग एकत्रित होंगे। इस समारोह की तैयारियां बड़े जोश व उत्साह के साथ की जा रही हैं।
इस समारोह को लेकर भाजपा नेता व कार्यकर्ता भी खासे उत्साहित नजर आ रहे हैं। शपथ ग्रहण समारोह के लिए प्रदेश के सभी 22 जिलों में गणमान्य लोग व संस्थाओं के प्रतिनिधियों को भी आमंत्रित किया जा रहा है। इसके अलावा आम नागरिक भी इस शपथ ग्रहण में शामिल होने के लिए आतुर हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केन्द्रीय मंत्री अमित शाह के आशीर्वाद से कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी दूसरी बार प्रदेश की बागडोर संभालेंगे।
उन्होंने कहा कि प्रदेश के नागरिकों ने विधानसभा चुनाव में सरकार की नीतियों पर मोहर लगाने का काम किया है। सरकार ने हर वर्ग के लिए कल्याणकारी नीतियों को अमलीजामा पहनाने का काम किया है।
सरकार का मुख्य फोकस किसानों, युवाओं, महिलाओं व समाज के अंतिम व्यक्ति पर रहा है। आज प्रदेश का हर नागरिक सरकार की योजनाओं का सहजता से फायदा उठा रहा है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement