For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा 200 का आंकड़ा भी पार नहीं कर पायेगी

08:23 AM Apr 01, 2024 IST
भाजपा 200 का आंकड़ा भी पार नहीं कर पायेगी
फतेहाबाद में रविवार को जाट धर्मशाला में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते इनेलो नेता अभय चौटाला। -हप्र
Advertisement

मदन लाल गर्ग/हप्र
फतेहाबाद, 31 मार्च
इनेलो के प्रधान महासचिव एवं विधायक अभय सिंह चौटाला ने कहा कि भाजपा ने इस बार 400 पार का नारा दिया है लेकिन आज देश में जो हालात है, उसे देखकर साफ लग रहा है कि इस बार भाजपा 200 के आंकड़े को भी पार नहीं कर पाएगी। देश की जनता बदलाव के मूड में है और देश ही नहीं हरियाणा में भी भाजपा का सूपड़ा साफ होगा।
अभय चौटाला ने रविवार को जाट धर्मशाला में लोकसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित किया और यह बात कही। बैठक को इनेलो के प्रदेशाध्यक्ष रामपाल माजरा ने भी संबोधित किया और लोकसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर डोर टू डोर जाकर भाजपा सरकार की पोल खोलने का आह्वान किया। बैठक की अध्यक्षता इनेलो जिला प्रधान बलविन्द्र कैरों व कार्यकारी जिला प्रधान हरि सिंह डांगरा ने की। इस अवसर पर पूर्व मंत्री रामस्वरूप रामा, पूर्व विधायक डॉ. सीताराम ने भी संबोधित किया।
अभय चौटाला ने कहा कि कार्यकर्ता जनता के बीच जाकर पार्टी की नीतियों से अवगत करवाएं और उन्हें पार्टी के साथ जोड़ें। हरियाणा की जनता ने उसे 40 सीटों पर समेटते हुए सत्ता से बाहर कर दिया था लेकिन प्रदेश के कुछ स्वार्थी लोग जो चुनावों में भाजपा को जमकर कोस रहे थे, सत्ता के लालच में भाजपा की गोद में जा बैठे और जनता के साथ विश्वासघात किया।
अशोक तंवर के बारे में अभय चौटाला ने कहा कि ऐसे दल-बदलू नेताओं का जनता से कोई सरोकार नहीं है। कुरुक्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी नवीन जिंदल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि 2014 के चुनाव में स्वयं नरेंद्र मोदी ने कहा था कि जिंदल की तिजोरियों में धन की बजाए 40 हजार करोड़ का कोयला भरा है। लेकिन अब ईडी का डर दिखाकर भाजपा की वाशिंग मशीन में साफ करके प्रत्याशी बना दिया।
इंडिया गठबंधन पर उन्होंने कहा कि घमंडी लोगों का गठबंधन है। इस अवसर पर हलका प्रधान जगदीश जैलदार, महिला विंग की जिलाध्यक्ष मंजू बाजीगर, किसान सैल जिलाध्यक्ष उमेद नंबरदार, वरिष्ठ नेता अंगद ढिंगसरा, युवा इनेलो प्रदेश सचिव अजय रोहज, युवा इनेलो प्रदेश महासचिव राजेश भाकर, प्रदेश प्रवक्ता विकास मेहता सहित अनेक इनेलो कार्यकर्ता मौजूद रहे।

6 अप्रैल को होगी प्रत्याशियों की घोषणा

बाद में पत्रकारों से बात करते हुए अभय चौटाला ने कहा कि 6 अप्रैल को चौधरी देवीलाल की जयंती पर लोकसभा प्रत्याशियों की घोषणा
की जाएगी।

Advertisement

‘कुरुक्षेत्र में कमेरे और लुटेरे के बीच संघर्ष’

सिरसा (हप्र) : अभय चौटाला ने कहा कि कुरुक्षेत्र में कमेरे और लुटेरा वर्ग के बीच लड़ाई है और कुरुक्षेत्र की जनता ने उन्हें विजयी बनाने का पूरा मन बना लिया है। वे रविवार को जिले में अपने दो दिवसीय कार्यक्रम के तहत मल्लेकां स्थित अनाजमंडी में ऐलनाबाद के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित कर रहे थे। जो भाजपा सरकार 40 हजार करोड़ के कोयला घोटाले के आरोपी को जेल भेजने की बातें कहती थी, आज उसी पार्टी ने उन आरोपियों को अपना प्रत्याशी बनाया है। इस अवसर पर इनेलो के जिलाध्यक्ष कश्मीर सिंह करीवाला, पूर्व विधायक डॉ. सीताराम, कार्यकारी जिलाध्यक्ष धर्मवीर नैन, शहरी जिलाध्यक्ष गंगाराम बजाज, अभय सिंह खोड, मोहनलाल झोरड़, विनोद गोदारा, राजेंद्र झोरड़, विनोद बैनीवाल, जयसिंह गोरा, छोटू सहारण, प्रवक्ता महावीर शर्मा, सरपंच विनोद बांगड़वा व दिनेश बैनीवाल मौजूद थे।

कालांवाली में कार्यकर्ताओं की मीटिंग आज

कालांवाली (निस) :  शहर कालांवाली में एक अप्रैल सोमवार को इनेलो की कार्यकर्ता मीटिंग होगी। जिसको लेकर इनेलो कार्यकत्र्ताओं द्वारा तैयारियां पूर्ण कर ली है। इनेलो हलकाध्यक्ष जसविंद्र सिंह बिंदु ने बताया कि अनाज मंडी कालांवाली में सोमवार को इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला और पार्टी प्रदेशाध्यक्ष रामपाल माजरा मीटिंग लेंगे और लोकसभा चुनावों को लेकर विचार विमर्श करेंगे। जसविंद्र सिंह बिंदु ने शहर व गांवों में जाकर कार्यकर्ताओं को समय पर मीटिंग में पहुंचकर पार्टी को मजबूती देने की अपील की। इस दौरान शहरी अध्यक्ष सुरेंद्र नेहरू, मास्टर गुरतेज सिंह, सुरेंद नेहरू, युवा नेता पंकज गोयल पोपी सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×