मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

युवाओं के शामिल होने से भाजपा को मिलेगी मजबूती : अनिल विज

08:56 AM Sep 17, 2024 IST
अम्बाला छावनी में पूर्व मंत्री अनिल विज के नेतृत्व में भाजपा में शामिल होते युवा कांग्रेस नेता मंगल पांडे टिंकू और अन्य। हप्र

अम्बाला, 16 सितंबर (हप्र)
सुंदर नगर से कांग्रेस के यूथ प्रधान मंगल पांडे टिंकू की अध्यक्षता में सोमवार को बड़ी संख्या में युवाओं ने पूर्व मंत्री अनिल विज के नेत‌ृत्व में भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा। पूर्व मंत्री अनिल विज ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी के निकल्सन रोड स्थित चुनावी कार्यालय में सभी युवाओं को पार्टी के पटके पहनाये और उनका पार्टी में स्वागत किया। अनिल विज ने कहा कि युवा पार्टी की रीढ़ है और भाजपा में युवाओं के शामिल होने से पार्टी को पहले से ज्यादा मजबूती मिलेगी। इस अवसर पर भाजपा नेता प्रमोद लक्की, सन्नी तुली सहित अन्य मौजूद रहे। इस अवसर पर भाजपा में कांग्रेस के यूथ प्रधान मंगल पांडे टिंकू के नेतृत्व में राजेश कुमार, संजय, सुरेश, रजनीश, सन्नी, बॉबी, केशव, ऋषभ, देव, मनीष, आर्यन, अभिषेक, पूर्व, शुभम, देव कुमार, शरद भाजपा में शामिल हुए।

Advertisement

केजरीवाल पर बोले-बहुत देर कर दी अक्ल आते-आते

वहीं, पत्रकारों से बातचीत के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा इस्तीफा देने के बयान पर हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने तंज कसते हुए कहा कि बहुत देर कर दी अकल आते-आते, जिस दिन उन पर आरोप लगे थे और उन्हें जेल में डाला गया था तथा कोर्ट ने भी टिप्पणी की थी, उसी दिन केजरीवाल को त्यागपत्र दे देना चाहिए था। अब क्योंकि इन्हें कंडीशनल बेल मिली है कि यह बतौर मुख्यमंत्री काम नहीं कर सकते, न ही सीएम की कुर्सी पर बैठ सकते है इसलिए यह लोगों में शहीद बनने के लिए इस प्रकार का प्रपंच कर रहे हैं।

‘लोगों को गुब्बारे बेचने वाला नहीं चाहिये’

पूर्व मंत्री अनिल विज ने कहा कि प्रचार के दौरान आज से पहले कभी इतना रिस्पांस नहीं मिला जितना इस बार मिला है। वह जहां-जहां जा रहे है, लोग खड़े होकर उनके द्वारा करवाए गए कामों को गिनवा रहे हैं। लोगों को तो काम करने वाला चाहिए, लोगों को गुब्बारे बेचने वाला नहीं चाहिए।

Advertisement

Advertisement