मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

तीसरी बार बनेगी भाजपा की सरकार : प्रो. रोशन लाल

07:17 AM Jul 30, 2024 IST
मंडी अटेली में सोमवार को भाजपा नेता प्रो. रोशन लाल मुंडिया खेड़ा अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान गांव बेवल में ग्रामीणों से बात करते हुए। -निस
Advertisement

मंडी अटेली, 29 जुलाई (निस)
वरिष्ठ भाजपा नेता प्रो. रोशन लाल मुंडिया खेड़ा ने सोमवार को अटेली विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान चलाया। इस दौरान गांव बेवल में भाजपा नेता ने कहा कि तीसरी बार हरियाणा में भाजपा की सरकार बनेगी।
उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने जुलाई महीने में अहीरवाल क्षेत्र में आठ जनसभाएं की हैं व इन आठों जनसभाओं में अपार जनसमूह एकत्रित हुआ है।
उन्होंने कहा कि इन जनसभाओं में विशेष तौर पर लोगों में राव साहब के प्रति जोश व जुनून देखने को मिला जो यह दर्शाता है कि आने वाले विधानसभा 2024 के चुनाव में हरियाणा प्रदेश में भाजपा की सरकार बननी तय है।
प्रो. रोशन लाल ने कहा कि चंडीगढ़ में बनने वाली सरकार का रास्ता अहीरवाल से होकर गुजरता है। उन्होंने कहा कि इलाके के एकमात्र ईमानदार एवं लोकप्रिय नेता राव इंद्रजीत सिंह के सहयोग से ही प्रदेश की सरकार बनती है। आज अहीरवाल की जनता राव इंद्रजीत सिंह के साथ खड़ी है।
प्रो. रोशन लाल ने बताया कि राव साहब के सहयोग के साथ प्रधानमंत्री मोदी की लोक कल्याण की नीतियां व प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सैनी की जनकल्याणकारी सोच, प्रदेश का समान विकास की नीति, मेरिट पर रोजगार देने की नीति, किसान सम्मान निधि योजना आदि की भी सरकार बनाने में सकारात्मक भूमिका होगी। इस अवसर पर योगेंद्र कुमार सरपंच बेवल, महावीर यादव पूर्व सरपंच बेवल, मुकेश मेडिकल, पवन यादव सरपंच मुंडिया खेड़ा, बनवारी लाल पूर्व सरपंच समेत अनेक लोग मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement