For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

प्रदेश में तीसरी बार बहुमत की सरकार बनाएगी भाजपा : सैनी

08:22 AM Aug 29, 2024 IST
प्रदेश में तीसरी बार बहुमत की सरकार बनाएगी भाजपा   सैनी
पूंडरी में बुधवार को रोड शो निकालते सीएम नायब सिंह सैनी, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली व अन्य। -हप्र

ललित शर्मा/ हप्र
कैथल, 28 अगस्त
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा है कि जागरूक मतदाताओं की बदौलत हरियाणा में लगातार तीसरी बार भाजपा की बहुमत से सरकार बनेगी और कैथल जिले की चारों सीटों पर कमल खिलेगा।
मुख्यमंत्री बुधवार को पूंडरी में रोड शो के बाद इंडोर-आउटडोर स्टेडियम में क्षेत्र की जनता को संबोधित कर रहे थे। वे अनाज मंडी से पिहोवा चौक, गिरधर चौक व किसान भवन होते हुए स्टेडियम में पहुंचे। रोड शो में उमड़ी भीड़ ने मुख्यमंत्री पर पुष्प वर्षा की।
मुख्यमंत्री ने कहा कि लोकसभा चुनावों में जिस तरह हलके के लोगों ने यहां से भाजपा को जीत दिलाई, उसी तरह विधानसभा चुनाव में भी पार्टी को जिताना है। चार अक्तूबर को जब भाजपा के पक्ष में नतीजे आएंगे तो प्रदेश में एक बार फिर से विकास की रफ्तार तेज हो जाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि जब चार अक्तूबर को नतीजे आएंगे तो पूंडरी हलके की जनता ही असली थानेदार होगी। जनता जिस दिशा में चलाएगी, सरकार उसी दिशा में चलेगी।
पूंडरी से भाजपा की टिकट के दावेदार भी अपने समर्थकाें के साथ रोड शो करते हुए अनाज मंडी में पहुंचे। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली ने सरकार की उपलब्धियां गिनाईं। उन्होंने दावा किया कि हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी।
शहीद गिरधारी लाल को किए पुष्प अर्पित : सीएम का काफिला जब गुरु ब्रह्मानंद व शहीद गिरधारी लाल चौक पर पहुंचा तो भीड़ अधिक होने के कारण मुख्यमंत्री तो नीचे नहीं उतर पाए, उन्होंने अपने पीएसओ के माध्यम से शहीद की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किए।

Advertisement

जनता के हितों का रखा पूरा ख्याल

कलायत की विधायक एवं पूर्व मंत्री कमलेश ढांडा, कैथल के विधायक लीला राम व पूंडरी के पूर्व विधायक दिनेश कौशिक ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सैनी और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली की अगुवाई में हरियाणा की जनता भाजपा को तीसरी बार सत्ता में लाना चाहती है। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार ने प्रदेश की जनता के हितों का पूरा ख्याल रखा है और अनेक लाभकारी योजनाएं शुरू की हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement