For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा अपनी उपलब्धियों पर लड़ेगी चुनाव : भाटिया

10:38 AM Sep 01, 2024 IST
भाजपा अपनी उपलब्धियों पर लड़ेगी चुनाव   भाटिया
जींद में शनिवार को पत्रकारों से बातचीत करते पूर्व सांंसद संजय भाटिया, विधायक डा. कृष्ण मिड्ढा व अन्य नेतागण। -हप्र

जींद (जुलाना), 31 अगस्त (हप्र)
पूर्व सांसद एवं भाजपा नेता संजय भाटिया ने कहा कि भाजपा विधानसभा चुनाव अपनी सरकार की 10 वर्ष की उपलब्धियां के आधार पर लड़ेगी। पिछले 10 वर्षों में हरियाणा का समान विकास हुआ है और अब नौकरियां नीलामी से नहीं बल्कि योग्यता से मिलती हैं। पूर्व सांसद संजय भाटिया शनिवार को जींद में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।
उन्होंने बताया कि एक सितंबर को मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मोहनलाल बड़ौली जींद के एकलव्य स्टेडियम में जन आशीर्वाद रैली को संबोधित करेंगे। इस रैली में पार्टी के कुछ और नेताओं के भी आने की संभावना है तथा इस रैली में कई पूर्व विधायक और वरिष्ठ नेता भाजपा में शामिल होंगे। पूर्व सांसद संजय भाटिया ने कहा कि कांग्रेस एक ऐसा काम बताएं, जिसके कारण प्रदेश के लोग उसे फिर से सत्ता में लाने की बात सोचें। किसानों को फसलों के खराबे के मुआवजे के रूप में भूपेंद्र सिंह हुड्डा के राज में दो-दो रुपए के चेक मिलते थे। नौकरियों की सरेआम बोलियां लगती थीं। तबादलों में खुले आम पैसों का लेनदेन होता था। सीएलयू के नाम पर लोगों को लूटा जाता था।
पूर्व सांसद ने कहा कि हरियाणा में फिर से भाजपा सरकार आना इसलिए जरूरी है ताकि युवाओं में यह विश्वास कायम रहे कि मिशन मेरिट जारी रहेगा। ऑनलाइन ट्रांसफर की जगह शिक्षकों और कर्मचारियों को हर महीने सचिवालय के चक्कर न काटने पड़ें।
इस मौके पर उनके साथ जींद के विधायक डा. कृष्ण मिड्ढा, भाजपा जिलाध्यक्ष तिजेंद्र ढुल, प्रदेश मीडिया सह प्रभारी अशोक छाबड़ा, जिला महामंत्री डा. राजसैनी, पूर्व चेयरमैन जवाहर सैनी, पूर्व चेयरमैन सुनील कुमार, बबलू गोयल आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement