मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

तीन माह के अंदर भाजपा वन नेशन, वन इलेक्शन का लाएगी बिल : राजनाथ सिंह

07:05 AM Oct 01, 2024 IST
चरखी दादरी के कस्बा बौंद कलां में सोमवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भाजपा प्रत्याशी सुनील सांगवान के पक्ष में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए। -हप्र

प्रदीप साहू/हप्र
चरखी दादरी, 30 सितंबर
रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि विधानसभा चुनाव के बाद तीन माह के अंदर भाजपा एक देश-एक चुनाव का बिल लाएगी। इससे बार-बार चुनाव में होने वाली फिजूलखर्ची पर रोक लगेगी। राजनाथ सिंह सोमवार को चरखी दादरी जिले के बौंदकलां गांव में भाजपा उम्मीदवार सुनील सांगवान के समर्थन में आयोजित रैली को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कांग्रेस समेत आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा। रैली को सांसद धर्मबीर सिंह व पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान ने भी संबोधित किया।
राजनाथ सिंह ने कहा कि जहां-जहां कांग्रेस के पांव पड़े, वहां-वहां बंटाधार हो गया। हिमाचल-प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है और वहां कर्मचारियों के वेतन के लाले पड़े हैं। इसी प्रकार कर्नाटक में भी कांग्रेस के मुख्यमंत्री पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगे हैं। राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि वे देश के मान-सम्मान काे विदेश में धूमिल कर रहे हैं। वहीं, उन्होंने आम आदमी पार्टी पर तंस कसते हुए कहा कि जहां तक वे समझते हैं, इस पार्टी की हरियाणा में हैसियत नहीं बन सकती। भाजपा में कोई भ्रष्टाचार करता है तो सख्त कार्रवाई करते हैं, वहीं कांग्रेस पार्टी भ्रष्टाचारियों की पार्टी है। हरियाणा में भाजपा ने जितना निवेश किया, आज तक किसी पार्टी ने निवेश नहीं किया। राजनाथ सिंह ने कहा कि कांग्रेस में धमाल-चौकड़ी बनी है।
उन्होंने कुमारी सैलजा का नाम लिए बगैर कहा कि महिला नेता के सम्मान से खिलवाड़ हुआ। आजकल महिला नेता की जुबां जरूर बोल रही है, मगर उनका दिल नहीं बोल रहा। राजनाथ सिंह ने कहा कि आरक्षण की व्यवस्था संवैधानिक है, भाजपा सरकार में आरक्षण खत्म नहीं होगा। दादरी की जनता ने तय कर लिया कि सुनील सांगवान की रिकार्ड जीत होगी। ये ऐसे अफसर से नेता बने हैं, जिनके बेटा-बेटी सेना में देश की रक्षा कर रहे हैं। इससे बड़ी देश के लिए गौरव की और क्या बात हो सकती है। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष डा. किरण कलकल, बक्शी सैनी, राष्ट्रदीप परमार, सतेंद्र परमार, रामकिशन शर्मा सहित अनेक नेता व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement