For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

विधानसभा चुनाव में प्रदेश से भाजपा का होगा सूपड़ा साफ : प्रदीप यादव एडवोकेट

11:21 AM Jul 14, 2024 IST
विधानसभा चुनाव में प्रदेश से भाजपा का होगा सूपड़ा साफ   प्रदीप यादव एडवोकेट
Advertisement

नारनौल, 13 जुलाई (निस)
आगामी विधानसभा चुनावों में हरियाणा प्रदेश से भाजपा का सूपड़ा साफ हो जाएगा। जनता भाजपा के चाल, चरित्र और चेहरे को समझ चुकी है। जनता अब भाजपा से 10 साल के कुशासन का हिसाब मांग रही है। हरियाणा प्रदेश की पहचान देश व दुनिया में किसान, जवान व पहलवान के कारण होती है, भाजपा ने हरियाणा प्रदेश की इन तीनों पहचानों को मिटाने का काम किया। कांग्रेस पार्टी भाजपा के इस मंसूबे को कभी कामयाब नहीं देगी। उक्त विचार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रदीप यादव एडवोकेट ने नारनौल हलके में गत 7 जुलाई से जारी अपनी नारनौल जोड़ो संकल्प यात्रा के दौरान ग्रामीणों को संबोधित करते हुए व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि गत लोकसभा चुनाव में हरियाणा प्रदेश की जनता ने भाजपा को हाफ कर था और आज देश भर में घोषित हए 13 चुनाव परिणामों ने भाजपा को साफ संदेश दे दिया है कि आगामी हरियाणा विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता भाजपा का सूपड़ा साफ करने जा रही है।
कांग्रेस नेता ने गत दिवस नारनौल में आयोजित हुए कांग्रेस के विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन में उनके आह्वान पर पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह हड्डा, प्रदेश अध्यक्ष चौधरी उदयभान व अहीरवाल के कद्दावर नेता एवं पूर्व मंत्री जगदीश यादव को सुनने पहुंचे इलाके के लोगों का आभार व्यक्त किया। उन्होंने ग्रामीण जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि अगर आपके आशीर्वाद से कांग्रेस पार्टी ने उन्हें जन सेवा का अवसर प्रदान किया, तो वे अपने पूरे सामर्थ्य, योग्यता व ईमानदारी से इस इलाके की कायाकल्प करने में कोई कोर कसर बाकी नहीं रखेंगे।

अाज इन गांवों में पहुंचेगी यात्रा

Advertisement

प्रदीप यादव ने कहा कि कल नारनौल जोड़ो संकल्प यात्रा हलके के करीब 19 गांवों डोहर खुर्द, डोहर कलां, मोहनपुर, चिंडालिया, नांगल काठा, बापरौली, खोडमा, जैलाफ, जाखनी, महरमपुर, धरसु, मंडलाना, किरारोद, सिलारपुर मेहता, निवाजनगर, हाजीपुर, बॉस किरारोद, लहरोदा व गांव नशीबपुर में पहुंचेगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×