For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

चेहरा बदलने वाली भाजपा ने अब चुनावी तारीख भी बदलवायी : दीपेंद्र हुड्डा

10:41 AM Sep 10, 2024 IST
चेहरा बदलने वाली भाजपा ने अब चुनावी तारीख भी बदलवायी   दीपेंद्र हुड्डा
बादली में कांग्रेस प्रत्याशी कुलदीप वत्स द्वारा नामांकन भरने के दौरान सांसद दीपेंद्र हुड्डा। साथ हैं, बेरी से कांग्रेस प्रत्याशी रघुबीर कादियान। -हप्र
Advertisement

झज्जर, 9 सितंबर (हप्र)
सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने सोमवार को बादली से कांग्रेस प्रत्याशी कुलदीप वत्स का नामांकन पत्र दाखिल करवाया। नामांकन के बाद आयोजित रैली को संबोधित करते हुए दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि इस बार कांग्रेस भारी बहुमत से जीतेगी। यही कारण है कि भाजपा ने पहले उप-मुख्यमंत्री बदला, प्रदेश अध्यक्ष बदला, पूरी कैबिनेट को बदला, मुख्यमंत्री का चेहरा बदला फिर चुनाव की तारीख बदल दी। अब दोबारा फिर तारीख बदलने के लिये चुनाव आयोग को चिट्ठी दे दी। अब भाजपा कितने भी चेहरे बदल ले। चुनाव के बाद लोग इस सरकार को बदल देंगे।
दीपेंद्र ने कहा कि बादली की जनता ने ठाना है, कांग्रेस सरकार को लाना है और भाई कुलदीप वत्स को जिताना है। इस दौरान विधायक डॉ. रघुबीर सिंह कादयान, कुलदीप वत्स मौजूद रहे। दीपेंद्र ने कहा कि भाजपा सरकार ने हरियाणा को बेहाल कर दिया। 10 साल पहले जो हरियाणा विकास में नंबर एक था, वो आज बेरोजगारी, महंगाई, भ्रष्टाचार, नशे, हर वर्ग के अपमान में नंबर एक पर पहुंचा दिया। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि अगर हमारी सरकार होती तो बाढ़सा एम्स परिसर के मंजूरशुदा 10 संस्थान भी बनकर तैयार हो चुके होते। पिछले 10 वर्षों में भाजपा सरकार ने यहां एक नयी ईंट नहीं लगवाई। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने पर बुजुर्गों को 6000 रुपया महीना बुढ़ापा पेंशन, हर परिवार को 300 यूनिट बिजली फ्री, महिलाओं के लिए 500 रुपये में रसोई गैस सिलेंडर, कर्मचारियों के लिए ओल्ड पेंशन स्कीम, 25 लाख रुपये तक का इलाज सरकारी खर्च पर देंगे। किसानों को एमएसपी व सर्वाधिक भाव की गारंटी, खाली पड़े 2 लाख सरकारी पदों पर भर्ती कराएंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement