मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा चाहती है ‘वन नेशन वन इलेक्शन’, कांग्रेस कर रही विरोध : राजनाथ

06:54 AM May 23, 2024 IST
घरौंडा में बुधवार को लोगों का अभिवादन करते रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, पूर्व सीएम मनोहर लाल, महीपाल ढांडा, विधायक हरविंद्र कल्याण व अन्य। -निस
Advertisement

हरि किशन आर्य/निस
घरौंडा: 22 मई
केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बुधवार को घरौंडा की नई अनाज मंडी में आयोजित विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि हरियाणा में अभी लोकसभा चुनाव हैं, इसके 6 महीने बाद विधानसभा चुनाव है। इसमें संसाधन और समय दोनों बर्बाद होते हैं। इस बार हमने घोषणा पत्र में कहा है कि ‘वन नेशन वन इलेक्शन’ किया जाएगा। हम चाहते हैं कि ‘वन नेशन वन इलेक्शन’ हो, लेकिन कांग्रेस इसका विरोध कर रही है। जो असंभव है उसे संभव करने की क्षमता भाजपा में ही है।
राजनाथ सिंह बुधवार को घरौंडा में करनाल लोकसभा प्रत्याशी मनोहर लाल के लिए वोट की अपील करने के लिए पहुंचे थे। यहां रैली के संयोजक घरौंडा के विधायक हरविंद्र कल्याण ने टीम के साथ राजनाथ सिंह व पूर्व सीएम मनोहर लाल का स्वागत किया।
इस मौके पर पूर्व सीएम मनोहर लाल ने कहा कि सबसे पहले मैं आभारी हूं राजनाथ सिंह का। मुझे याद है जब 2019 में जब हमने आशीर्वाद यात्रा शुरू की थी, तब वह कालका में हमें आशीर्वाद देने आए थे। आज भी इस चुनावी यात्रा में अपना आशीर्वाद देने आए हैं, निश्चित रूप से हरियाणा के भाजपा प्रत्याशियों को इसका लाभ मिलेगा।
कांग्रेस ने महात्मा गांधी, ‘आप’ ने अन्ना की बात नहीं मानी
मदन सिंह परमार/निस
कलायत : केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बुधवार को कलायत में आयोजित विजय संकल्प रैली में कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार नवीन जिंदल के लिए चुनाव प्रचार किया और भाजपा को वोट देने की अपील की। राजनाथ सिंह ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने कभी भी महात्मा गांधी की बात नहीं मानी, वहीं आप ने अन्ना हजारे की बात को दरकिनार कर हमेशा झूठ बोलकर व धोखा देकर लोगों को गुमराह किया। महात्मा गांधी ने कहा था कि अब देश आजाद हो गया है कांग्रेस को भंग कर देना चाहिए, यदि आपने पार्टी बनानी है तो किसी और नाम से पार्टी बना लें लेकिन कांग्रेस ने बापू की बात नहीं मानी। इस मौके पर सुभाष सुधा, कमलेश ढांडा, अजीत चहल, संजीव राणा, जयदीप राणा, राजीव राजपूत, सुरेश राविश, राकेश कांसल, रविंद्र धीमान, प्रमोद कांसल, भगवान दास बंसल, महिपाल राणा सहित भाजपा कार्यकर्ता और नेता मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement