मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

‘भाजपा ने तिगांव के 24 गांवों की हड़पी जमीन और विकास राशि’

10:49 AM Oct 02, 2024 IST
फरीदाबाद के तिगांव क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी ललित नागर का गांव भतौला में मंगलवार को स्वागत करते ग्रामीण। -हप्र

फरीदाबाद, 1 अक्तूबर (हप्र)
तिगांव विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक एवं पंचायती उम्मीदवार ललित नागर ने भाजपा सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार ने दस साल में तिगांव क्षेत्र में कोई विकास नहीं किया,जबकि क्षेत्र के 24 गांवों को जबरन नगर निगम में शामिल करके इन गांवों के खातों में पड़ी 1022 करोड़ की राशि और गांवों की बेशकीमती जमीनों को हड़पने का काम किया है। नगर निगम में शामिल होने के बाद इन गांवों में होने वाले विकास कार्य भी रूक चुके हैं, नालियां गंदगी से अटी पड़ी हैं, कूड़े के ढेर लगे हैं, हालात बदतर हो गए हैं। नागर आज अपने चुनावी अभियान के तहत गांव भतौला, इमादपुर, मंधावली, बदरौला, राजपुर कलां, फरीदपुर सहित कई गांवों में आयोजित चुनाव जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे।
नागर ने विधायक पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनका गांव भतौला आज मूलभूत सुविधाओं से वंचित है। इस गांव में विकास के नाम पर एक ईंट तक नहीं लगी, जब वह पांच सालों में अपने गांव का विकास तक नहीं करवा पाए तो भला क्षेत्र का क्या विकास करवाते। ऐसे कमजोर विधायक को सत्ता में रहने का कोई हक नहीं है। नागर ने कहा कि चुनाव के आखिरी दौर में भाजपा-कांग्रेस के उम्मीदवारों के समर्थन में चुनाव प्रचार करने मंत्री व बड़े-बड़े स्टार प्रचारक आ रहे हैं, लेकिन मेरा कोई स्टार प्रचारक नहीं, मेरी स्टार प्रचारक तो तिगांव क्षेत्र की छत्तीस बिरादरी है, जो एकजुट होकर मेरा चुनाव लड़ रही है। उन्होंने कहा कि उन्हें मुझे पूर्ण विश्वास है कि तिगांव क्षेत्र के मान-सम्मान की इस लड़ाई में छत्तीस बिरादरी की एकजुटता की जीत होगी।

Advertisement

Advertisement