मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

नवीन गोयल के नेतृत्व में भाजपा ने निकाली तिरंगा यात्रा

10:38 AM Aug 17, 2024 IST
गुरुग्राम में तिरंगा यात्रा में लोगों को संबोधित करते भाजपा नेता नवीन गोयल। हप्र

गुरुग्राम, 16 अगस्त (हप्र)
भाजपा नेता नवीन गोयल के नेतृत्व में निकली तिरंगा यात्रा में 8000 बाइक पर सवार हजारों लोगों ने पूरे शहर को देशभक्ति के भाव से सराबोर कर दिया। भाजपा केंद्रीय संसदीय बोर्ड की सदस्य डा. सुधा यादव ने इस यात्रा को लेजरवेली पार्क से झंडी दिखाकर रवाना किया। उन्होंने कहा कि भाजपा के व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक नवीन गोयल राजनीति करने के साथ-साथ समाजसेवा भी कर रहे हैं। इसमें लगभग 200 से अधिक कारों से लोग यहां यात्रा में शामिल हुए।
कार्यक्रम शुरू होने से पहले हरियाणवी कलाकारों ने भक्ति और राष्ट्रवादी गीतों पर प्रस्तुति दी। लेजर वैली पार्क से शहीद स्मारक तक लगभग 12 किलोमीटर की यात्रा तय करने में 4 घंटे से ज्यादा का वक्त लगा। इस तिरंगा यात्रा का जगह-जगह स्वागत हुआ। जेसीबी के माध्यम से फूल बरसाकर तिरंगा यात्रियों का स्वागत किया।
शहीद स्मारक पर पहुंचकर नवीन गोयल, डीपी गोयल और अन्य भाजपा नेताओं ने सबसे पहले शहीदों को नमन किया और यहां नवीन ने अपना संबोधन दिया। उन्होंने कहा कि हमारा लक्ष्य युवाओं में समाजसेवा और देशभक्ति की भावना भरते हुए गुरुग्राम के लोगों की सेवा करना है।
गोयल ने कहा कि यात्रा में तिरंगे को लेकर युवा शक्ति में देशभक्ति और जोश देखने को मिला। इसी जोश के साथ भाजपा हरियाणा में तीसरी बार सरकार बनाएगी।
नवीन ने कहा कि उनका हर पल गुरुग्राम की सेवा में लग रहा है और भविष्य में भी यह जारी रहेगा। उन्होंने युवाओं से आग्रह किया कि हम सभी को देश सर्वोपरि की भावना से काम करते हुए आगे बढ़ना चाहिए। हरियाणवी गायक सुभाष फौजी, अमित ढुल, अंजलि राघव और सोनिका सिंह ने गीतों और सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति से माहौल में देशभक्ति का रंग घोल दिया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement