For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा ने दस साल तक ओबीसी वर्ग को दबाया

10:36 AM Aug 04, 2024 IST
भाजपा ने दस साल तक ओबीसी वर्ग को दबाया
बल्लभगढ़ स्थित महाराणा प्रताप भवन में शनिवार को आयोजित पिछड़ा वर्ग न्याय चौपाल में मौजूद कैप्टन अजय यादव, पूर्व विधायक शारदा राठौर, ओबीसी सेल जिला कांग्रेस अध्यक्ष ओमप्रकाश पांचाल व अन्य। -निस

बल्लभगढ़, 3 अगस्त (निस)
कांग्रेस ओबीसी सेल ने महाराणा प्रताप भवन में शनिवार को पिछड़ा वर्ग न्याय चौपाल का आयोजन किया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में कैप्टन अजय यादव ने शिरकत की।
पूर्व विधायक शारदा राठौर, ओबीसी जिला कांग्रेस अध्यक्ष ओमप्रकाश पांचाल भी इस अवसर पर मौजूद रहे। कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि ओबीसी वर्ग ने सदा ही समाज में बहुत महत्वपूर्ण योगदान दिया है। ओबीसी वर्ग समाज का बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा है। पिछले 10 साल में भारतीय जनता पार्टी ने इस समाज को दबाने का कार्य किया है, लेकिन कांग्रेस हमेशा ओबीसी वर्ग को उनका हक देने और दिलाने का कार्य करती है और आगे भी इसी तरीके से उन्हें उनका हक और सम्मान दिलाती रहेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पिछड़े वर्ग के लिए हर संभव कार्य करेगी, जिससे उन्हें समाज में एक बार फिर उनका हक और सम्मान मिल सके। इस मौके पर बल्लभगढ़ की पूर्व विधायक शारदा राठौर ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने के बाद ओबीसी वर्ग के उन सभी हकों को वापस दिलाया जाएगा जो कि भाजपा सरकार ने उनसे छीन लिया था।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×